1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. amu students will now be able to give semester exams missed in corona period acy

Aligarh News: AMU के स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, अब दे सकेंगे कोरोना से छूटी परीक्षाएं

कोरोना महामारी के कारण अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं, जिनकी सेमेस्टर, स्नातक और स्नातकोत्तर की परीक्षाएं छूट गई थीं, वह अब परीक्षा दे सकेंगे. इसके लिए एएमयू ने 27 दिसंबर तक आवेदन मांगे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
एएमयू
एएमयू
फाइल फोटो

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के स्नातक और स्नातकोत्तर के वे स्टूडेंट्स, जो महामारी के कारण 2020-21 सत्र में सेमेस्टर और स्नातक परीक्षाओं में शामिल नहीं हो पाये हैं, उनकी फिर से परीक्षा होगी. इसके लिए उन्हें examination.coe@amuonline.ac.in पर 27 दिसंबर, 2021 तक आवेदन जमा करना होगा.

परीक्षा कार्यक्रम जल्द होगा घोषित

परीक्षा नियंत्रक के कार्यालय पर नोटिस लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि कोविड के प्रकोप के दृष्टिगत उन्हें एक बार अवसर प्रदान किया जाएगा. परीक्षा कार्यक्रम आधिकारिक वेबसाइट पर नियत समय पर घोषित किया जाएगा. स्नातक परीक्षा में बैठने की शर्तें, जैसा कि किसी विशेष पाठ्यक्रम में लागू है, वही रहेगी. जो छात्र उपस्थित हुए हैं, लेकिन परीक्षाओं को पास करने में असफल रहे हैं, वह पात्र नहीं हैं.

तृतीय सेमेस्टर के लिए पंजीकरण 31 दिसंबर तक

सत्र 2020-21 में प्रवेश लेने वाले तृतीय सेमेस्टर के छात्रों के लिए पंजीकरण की तिथियां 31 दिसंबर, 2021 तक बढ़ा दी गई हैं. छात्र विश्वविद्यालय के पोर्टल www.oeps.amucontrollerexams.com पर पंजीकरण कर सकते हैं. फिर विश्वविद्यालय के कार्यालयों में पंजीकरण फार्म का प्रिंटआउट जमा करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें