1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh teenager gang molested sent to two jails including pac constable rkt

Aligarh News: शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, गैंगरेप में पीएसी सिपाही समेत 2 भेजे जेल

गौंडा क्षेत्र के गांव में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि इटावा पीएसी बटालियन में तैनात गांव का ही रहने वाला सिपाही शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करता रहा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण
शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण
Symbolic Pic

Ailgarh News: गौंडा क्षेत्र के गांव में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि इटावा पीएसी बटालियन में तैनात गांव का ही रहने वाला सिपाही शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करता रहा. करीब एक माह पहले उसने किशोरी को दोस्त के ट्यूबवेल की कोठरी पर बुलाया, जहां सिपाही और उसके दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने सिपाही समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

शादी का झांसा देकर बार-बार बनाए संबंध... थाना गोंडा क्षेत्र के गांव में किशोरी ने इटावा में तैनात पीएससी सिपाही लखेंद्र व उसके दोस्त अमित के खिलाफ तहरीर दी गयी है. इस तहरीर में कहा गया है कि 17 वर्षीय किशोरी के साथ 1 साल पहले गांव के ही लखेंद्र ने दुष्कर्म किया जो पीएसी में सिपाही है. इसकी शिकायत लखेंद्र के पिता से की गई, तो उन्होंने लखेंद्र की पुलिस की नौकरी की दुहाई देते हुए रिपोर्ट ना दर्ज करने की बात कही और किशोरी से लखेंद्र की शादी का आश्वासन दिया.

घटना के बाद लखेंद्र जब भी गांव आता किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाता. 20 अप्रैल को लखेंद्र ने किशोरी को गांव के ही अमित के ट्यूबवेल पर बुलाया, जहां पर लखेंद्र व अमित ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोप है कि लखेंद्र के कहने पर अमित ने गैंगरेप का वीडियो बना लिया और किशोरी को धमकी दी कि शादी की बात फिर कही, तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा.

पीएसी सिपाही समेत 2 को भेजा जेल... किशोरी ने गैंगरेप की बात अपनी मां को बताई. मां ने लोक लाज के कारण बात को छुपाना चाहा, फिर महिला ने पति को मामला बताया. उसके बाद थाने जाकर सामूहिक दुष्कर्म के शिकायत पीएससी के सिपाही लखेंद्र व उसके दोस्त अमित के खिलाफ करा दी. थाना प्रभारी उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि मामले में लखेंद्र व उसके दोस्त अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें