1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh police investigate reason of student lalita death in mall nrj

Aligarh News: बोर्ड रिजल्ट का डर था या सेल्फी लेने के चक्‍कर में मॉल की चौथी मंजिल से गिरी छात्रा?

अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा के ग्रेट वैल्यू मॉल यानी जीवीएम में चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने वाली छात्रा की मौत अभी भी पहेली बनी हुई है. एसबीबीएम स्कूल की छात्रा ललिता ने हाई स्कूल के पेपर दिए थे और कुछ समय बाद बोर्ड का रिजल्ट भी आना है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
छात्रा ललिता
छात्रा ललिता
फाइल फोटो

Aligarh News: ईद के दिन अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित जीवीएम मॉल की चौथी मंजिल से एक छात्रा गिर गई थी, जिसको उपचार के लिए ले जाते हुए उसकी मौत हो गई. अब उसकी मौत पहेली बन गई है. छात्रा स्वयं कूदी या किसी ने उसे गिरा दिया, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मॉल की चौथी मंजिल से गिरी थी छात्रा

अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा के ग्रेट वैल्यू मॉल यानी जीवीएम में चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने वाली छात्रा की मौत अभी भी पहेली बनी हुई है. एसबीबीएम स्कूल की छात्रा ललिता ने हाई स्कूल के पेपर दिए थे और कुछ समय बाद बोर्ड का रिजल्ट भी आना है. बोर्ड के रिजल्ट के डर से तो कहीं छात्रा ललिता ने कूदकर आत्महत्या नहीं की?

मॉल में स्कूटी से अकेली आई थी छात्रा

सीओ द्वितीय रहे मोहसिन खान ने बताया कि युवती खुद कूदी या गिरी, इस बारे में जानकारी की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं. इसमें छात्रा अकेले ही स्कूटी से आती दिख रही है. मृति‍का छात्रा के भाई हर्ष ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे ललिता मां को स्कूटी से लेकर बालविकास वाली गली में बुआ के यहां छोड़ने गई थी. वहां वह रुकी नहीं, लेकिन घर भी नहीं आई, बाद में उसके गिरने की खबर आई. सीसीटीवी में भी करीब 4 बजे ललिता स्कूटी से अकेले ही आती दिख रही है.

बार-बार रेलिंग से नीचे झांकते दिखी

पुलिस ने मॉल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो देखा के छात्रा चौथे फ्लोर पर अकेले घूमते दिख रही थी. छात्रा ने दो बार रेलिंग से नीचे जानते हुए भी देखा. गार्ड ने उसे रोकना भी चाहा, उसके बाद ललिता दूसरी तरफ चली गई, वहां सीसीटीवी का कैमरा नहीं था, शायद तभी उसने छलांग लगाई. ईद के दिन शाम के समय देवसैनी निवासी जोगेंद्र की 22 वर्षीय पुत्री ललिता उर्फ खिल्लर मॉल में घूमने आई थीं. ललिता चौथी मंजिल से सीधे नीचे आकर गिर गई. इसे देखकर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. युवती को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवती ने दम तोड़ दिया था.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें