1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news son jumped in front of train after mother refuses to give raita acy

Aligarh News: मां ने रायता देने से किया मना तो बेटा कूद गया ट्रेन के आगे

अलीगढ़ जिले में मां के रायता देने से मना करने पर बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aligarh News
Aligarh News
Prabhat Khabar

Aligarh News: एक मां ने अपने बच्चे को रायता देने से मना किया ताकि उसके बच्चे को कोई नुकसान ना हो, परंतु उसको क्या पता था कि वह अपने बच्चे को रायते के लिए आखिरी बार मना कर रही है. बच्चा नाराज होकर कहीं चला गया. मां ने सोचा कि उसका बच्चा लौटकर आएगा तो वह थोड़ा सा रायता उसको दे देगी, लेकिन उसके लाडले ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मां को क्या पता था कि रायते के लिए मना करने पर उसका बच्चा उससे इस कदर नाराज हो जाएगा कि गुस्से में अपने आप को ही समाप्त कर लेगा. मामला अलीगढ़ जिले का है.

अलीगढ़ के सासनीगेट थाना अंतर्गत पला साहिबाबाद के रहने वाले 21 वर्षीय पुत्र पप्पू मजदूरी करता था. परिवार में दीपक सबसे छोटा था. हादसे में दीपक के हाथ में चोट लग गई थी. मां ने दीपक को खाना परोसा. दीपक ने मां से रायता देने के लिए कहा. हाथ में चोट लगी होने के कारण मां ने रायता देने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर दीपक घर से चला गया और पला फाटक के पास ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.

ट्रैक पर दीपक का शव देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पाते ही मां और परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. मां रो-रोकर यही कह रही थी कि मैं रायते के लिए मना न करती, तो आज मेरा लाडला मेरे पास होता. परिजनों में शोक व्याप्त है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

(इनपुट- चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें