1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news seven including ration dealer were found guilty on irregularities rkt

Aligarh News: अलीगढ़ में राशन वितरण में गड़बड़ी, अब डीलर, प्रधान और लेखपाल समेत सात पर होगी कार्रवाई

राशन वितरण में अनियमितता के लिए उचित दर विक्रेता (राशन डीलर), प्रधान, लेखपाल समेत सात लोगों को दोषी पाया गया है. अब शासन स्तर से सभी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में राशन वितरण में गड़बड़ी
अलीगढ़ में राशन वितरण में गड़बड़ी
Prabhat Khabar

Aligarh News: राशन वितरण में अनियमितता के लिए उचित दर विक्रेता (राशन डीलर), प्रधान, लेखपाल समेत सात लोगों को दोषी पाया गया है. अब शासन स्तर से सभी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. मामला अतरौली तहसील क्षेत्र की जामुना ग्राम पंचायत से जुड़ा हुआ है.

जांच में मिला गड़बड़ झाला... अलीगढ़ के अतरौली तहसील में जामुना के राशन डीलर, ग्राम प्रधान, लेखपाल समेत 7 लोगों को राशन अनियमितता के मामले में लिप्त पाया गया है. राशन वितरण में अनियमितता की शिकायत पर मेरठ के खाद्य प्रकोष्ठ ने मामले की जांच की. जिसमें गड़बड़झाला पाया गया. शासन से 7 लोगों के खिलाफ मामले में कार्यवाही करने के आदेश जारी हुए हैं.

शासन से इस कार्रवाई के हुए आदेश... राशन वितरण के बारे में अनियमितता की शिकायत पर जांच के बाद शासन ने राशन डीलर मुकेश कुमार के खिलाफ धारा 409, 420, 467, 468, 471 में मुकदमा दर्ज कर, राशन की दुकान को निरस्त करने को कहा गया है. वितरण प्रमाण पत्र जारी करने को लेकर प्रधान नीरज देवी, लेखपाल सुंदर पाल, प्रशासनिक समिति सदस्य कुलदीप कुमार, राकेश कुमार के खिलाफ धारा 120 बी, 420, 467, 468, 471 में मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति की गई है. पर्यवेक्षणीय अधिकारी ग्राम पंचायत अधिकारी अभिनय सिंह के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने की संस्तुति की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें