1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news rs 22 lakh looted from a man in front of gandhi park police station know latest update acy

Aligarh News: अलीगढ़ में थाना गांधी पार्क के सामने बदमाशों ने लूटे 22 लाख रुपये, ताजा हुई एक साल पहले की घटना

अलीगढ़ में थाना गांधी पार्क के सामने आढ़ती के कर्मचारी से 22 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है. कर्मचारी एचडीएफसी बैंक से रुपये निकालने के बाद बाइक से धनीपुर मंडी की ओर आ रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में थाना गांधी पार्क के सामने बदमाशों ने लूटे 22 लाख रुपये
अलीगढ़ में थाना गांधी पार्क के सामने बदमाशों ने लूटे 22 लाख रुपये
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ में लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि गांधी पार्क थाने के सामने से ही धनीपुर मंडी के आढ़ती के कर्मचारी से 22 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, पर अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा है. इस लूट ने पिछले साल 1 जून को एलआईसी कैश वैन से हुई 22 लाख रुपये की लूट की याद को ताजा कर दिया.

गल्ला मंडी आढ़ती के कर्मचारी से ऐसे लूटे 22 लाख

धनीपुर गल्ला मंडी में आढ़ती देव कुमार विष्णुपरी में रहते हैं. वे मंडी में बड़े आढ़ती हैं. देव कुमार के यहां कर्मचारी अजय कुमार सुबह धनीपुर मंडी के पास स्थित एचडीएफसी बैंक से रुपये निकालने गया था. बैंक से 22 लाख रुपये निकालने के बाद बाइक से वह धनीपुर मंडी की ओर आ रहा था. तभी थाना गांधी पार्क के सामने लुटेरों ने रुपयों से भरे बैग को छीन लिया और फरार हो गए.

थाने के सामने हुई लूट की घटना से खलबली मच गई. सूचना पर थाना गांधी पार्क की पुलिस और एसएसपी वहां पहुंच गए. अजय कुमार से लूट की जानकारी ली जा रही है. लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. एचडीएफसी बैंक, एटा चुंगी, धनीपुर मंडी सहित आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, पर अभी तक लुटेरों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

पिछले साल भी एलआईसी कैश वैन से हुई थी 22 लाख की लूट

पिछले साल 1 जून 2020 को भी अलीगढ़ में एलआईसी की कैश वैन से लुटेरों ने 22.70 लाख रुपये लूटे थे और फायरिंग भी की थी, जिसमें 4 लोग घायल भी हुए थे. लुटेरे 22.70 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. आढ़ती के कर्मचारी से 22 लाख रुपए की लूट की घटना ने पिछले साल की एलआईसी कैश वैन से हुई लूट की घटना की यादें ताजा कर दी.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें