1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news new voter list to be published on january 5 acy

Aligarh News: पांच जनवरी को नई मतदाता सूची का होगा प्रकाशन, संशोधन के लिए मिले डेढ़ लाख आवेदन

अलीगढ़ में पांच जनवरी को नई मतदाता सूची का प्रकाशन होगा. नाम जुड़वाने, कटवाने, पते आदि में परिवर्तन के लिए जनपद में कुल 1.50 लाख आवेदन मिले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ की डीएम सेल्वा कुमारी जे. सार्वजनिक अवकाश पर भी बूथ का निरीक्षण करते हुए
अलीगढ़ की डीएम सेल्वा कुमारी जे. सार्वजनिक अवकाश पर भी बूथ का निरीक्षण करते हुए
प्रभात खबर

Aligarh News: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 35 दिन चले मतदाता संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान में नाम जुड़वाने, कटवाने, पते आदि में परिवर्तन के लिए अलीगढ़ जनपद में 1.50 लाख आवेदन मिले. अब आगामी 5 जनवरी 2022 को नई मतदाता सूची प्रकाशित की जाएगी.

विगत अक्टूबर- नवंबर माह में 35 दिनों तक मतदाता संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान चलाया गया, जिसमें नाम जुड़वाने, कटवाने, पते आदि में परिवर्तन आदि के लिए अलीगढ़ जनपद में 1.50 लाख आवेदन मिले. प्राप्त आवेदनपत्रों के अपलोडिंग का कार्य चल रहा है. आगामी 5 जनवरी 2022 को नई इलेक्टोरल रोल का प्रकाशन किया जाएगा. प्रकाशित नई मतदाता सूची में सभी मतदाता अपना नाम देख सकते हैं.

मत का दान किसी महादान से कम नहीं- डीएम

जिला निर्वाचन अधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने कहा कि मत का दान किसी महादान से कम नहीं है. मत के दान से हम एक सुनहरे भविष्य की आधारशिला रखते हैं. चाहे लोकतंत्र की रक्षा का सवाल हो या फिर मजबूती का, जनसामान्य का जागरूक रहना अत्यंत आवश्यक है. स्वीप कार्यक्रम में जनपद के युवाओं, प्रबुद्धजनों, शिक्षकों, व्यापारियों, कर्मचारियों, अधिकारियों समेत समूचे जनसामान्य का सहयोग प्राप्त हो रहा है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें