1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news latest update owner of famous oxygen plant committed suicide dead body found hanging on noose acy

Aligarh News: अलीगढ़ के बहुचर्चित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन का फंदे पर झूलता मिलता शव, बेटी ने कही यह बात

अलीगढ़ के बहुचर्चित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन डॉक्टर आस्था का शव फंदे पर झूलता मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ के बहुचर्चित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन का फंदे पर झूलता मिलता शव
अलीगढ़ के बहुचर्चित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन का फंदे पर झूलता मिलता शव
प्रभात खबर

Aligarh News: दूसरी कोरोनावायरस लहर के दौरान बहुचर्चित रहे अलीगढ़ के कासिमपुर स्थित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन का शव क्वारसी थाना अंतर्गत रमेश विहार कॉलोनी में उनके आवास पर बुधवार को फंदे से लटका मिला है. वह एक डॉक्टर भी थीं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम और फॉरेंसिक टीम आवास पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि मृतक डॉक्टर का अपने पति के साथ बहुत समय से मतभेद चल रहा था. मृतक डॉक्टर आस्था की दो संतानें हैं. उनकी बेटी ने इसे हत्या करार दिया है.

महिला का पति गायब

पति के साथ डॉक्टर आस्था
पति के साथ डॉक्टर आस्था
प्रभात खबर

क्वारसी थाना प्रभारी विजय सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि लगभग सायं 5:30 बजे के लगभग सूचना प्राप्त हुई कि रमेश विहार कॉलोनी में ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन आस्था, जो कि डॉक्टर हैं, उन्होंने घर के आंगन में जो लोहे का वेंटिलेशन है, उस पर रस्सी डालकर के आत्महत्या कर ली है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि महिला के पति का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है.

सन 2020 में फर्जी पाया गया था यह ऑक्सीजन प्लांट

बीते वर्ष 2020 में ऑक्सीजन की कमी और कालाबाजारी को लेकर कासिमपुर रोड पर साथा गांव में स्थित ऑक्सीजन प्लांट पर पूर्व सिटी मजिस्ट्रेट विनीत सिंह की टीम ने छापा मारा था. जांच में यह प्लांट फर्जी पाया गया था. ना प्लांट का कोई लाइसेंस था, ना ही रजिस्ट्रेशन कराया गया था. प्लांट के स्वामी अरुण अग्रवाल को हिरासत में ले लिया गया था. प्लांट से 300 ऑक्सीजन सिलेंडर, चार वाहन व उपकरण बरामद किए गए थे, जिसके बाद प्लांट को सील कर दिया गया था.

मकान का बाहर से बंद था ताला, हत्या का शक

ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन डॉक्टर श्रद्धा की मौत मामले में नया अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि मकान का ताला बाहर से बंद था और अंदर महिला का शव फंदे पर झूल रहा था. पुलिस सूचना पर पहुंची और तब शव को फंदे से हटाया गया. इस मामले में अभी पति फरार है और महिला के परिजन घटना की सूचना पर अलीगढ़ आ रहे हैं. कान का बाहर से ताला बंद था तो इससे यह अंदेशा हो रहा है कि महिला की शायद हत्या करने के बाद उसके शव को फंदे से लटकाया गया हो और उसके बाद मकान का ताला बंद करके घटना घटित करने वाला चला गया हो.

फॉरेंसिक टीम कर रही जांच

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने मामले पर कहा कि डॉक्टर के घर में ताला लगा था. घर का दरवाजा खुलवा कर देखा तो महिला की डेड बॉडी लटकी थी. फॉरेंसिक टीम से जांच कराई जा रही है. जो भी सबूत मिले हैं, उसको पुलिस ने कब्जे में लिया है. महिला का पति लापता है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें