1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news husband may be arrested soon in female doctor aastha murder case police got many clues acy

Aligarh News: डॉक्टर आस्था मर्डर केस में जल्द हो सकती है पति की गिरफ्तारी, पुलिस को मिले कई अहम सुराग

अलीगढ़ के बहुचर्चित ऑक्सीजन महिला डॉक्टर आस्था मर्डर केस में जल्द ही पति की गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस को मामले से जुड़े कई अहम सुराग मिले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: डॉक्टर आस्था मर्डर केस में जल्द हो सकती है पति की गिरफ्तारी
Aligarh News: डॉक्टर आस्था मर्डर केस में जल्द हो सकती है पति की गिरफ्तारी
प्रभात खबर

Aligarh News: शहर के पॉश कॉलोनी रमेश विहार में सरकारी डॉक्टर आस्था अग्रवाल की उनके घर पर बंद कमरे में फंदे से लटकी लाश मिली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की बात सामने आयी है. पुलिस ने इसी को आधार मानते हुए अपनी जांच को तेज कर दिया है. लगातार पुलिस अलीगढ़ ही नहीं, अन्य जिलों और प्रदेशों में फरार पति की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है.

सर्विलांस व एसओजी की लगी हैं 4 टीमें

थाना क्वार्सी के प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि डॉक्टर आस्था अग्रवाल के पति अभी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए सर्विलांस पर एसओजी सहित चार टीमें लगातार अलीगढ़ ही नहीं, अन्य जिलों व अन्य प्रदेशों में लगी हुई हैं. संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जांच में कई ऐसे अहम सुराग मिले हैं, जो पति को गिरफ्त में लाने के लिए सहायक सिद्ध होंगे‌. डॉ. आस्था अग्रवाल की बहन आकांक्षा के द्वारा दी हुई तहरीर में देवर व एक दोस्त की अगर मामले में लिप्तता दिखती है, तो वह जांच का विषय है और उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

अलग-अलग राज्यों में हो रही पति की तलाश

मृतक डॉक्टर आस्था अग्रवाल मामले में पुलिस अलीगढ़ जिले में ही नहीं, उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ-साथ चार अन्य प्रदेशों में सक्रियता से पति अरुण अग्रवाल की तलाश कर रही है. पुलिस दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के साथ-साथ अन्य प्रदेशों में भी डॉ. आस्था अग्रवाल के पति के लिंक तलाश रही है और गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

डॉक्टर आस्था अग्रवाल के बच्चों से भी मिले कई सुराग.

मृतक डॉक्टर आस्था अग्रवाल के बच्चों को सीडब्ल्यूसी यानी चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के समक्ष प्रस्तुत किया गया था, जिसमें दोनों बच्चों ने मां के साथ हुए पूरे मामले को जैसा उन्होंने देखा, पाया, वह कमेटी को बताया. पुलिस को भी दोनों बच्चों ने कई बातें बताई, जैसे कि कितने लोग उस दिन उनके पिता के साथ आए ? वह कैसे दिखते थे ? वह किन-किन जगहों की बातें कर रहे थे ? कौन कहां उतर गया ? ऐसे कई सुराग पुलिस को बच्चों के बयानों से मिले हैं, जो पुलिस को उनके पिता की गिरफ्तारी के लिए सहायक सिद्ध हो रहे हैं.

दोनों बच्चे मौसी को सौंप दिए गए 

बाल कल्याण समिति यानी सीडब्लूसी के समक्ष डॉ. आस्था अग्रवाल के बच्चों को प्रस्तुत किया गया, जहां उनके बयान दर्ज किए गए. उसके बाद दोनों बच्चों को उनकी मौसी आरती के सुपुर्द कर दिया गया. मृतक डॉक्टर आस्था अग्रवाल ने कहा था कि अगर उनके साथ कुछ घटित होता है तो बच्चों को उनकी बहन को सौंप दिया जाये.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें