1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news female doctor astha agrawal was strangled to death revealed in post mortem report acy

Aligarh News: अलीगढ़ की महिला डॉक्टर की गला दबाकर की गई थी हत्या, पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

अलीगढ़ की महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल की गला दबाकर हत्या की गई थी. इसे आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया गया था. इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: अलीगढ़ की महिला डॉक्टर की गला दबाकर की गई थी हत्या
Aligarh News: अलीगढ़ की महिला डॉक्टर की गला दबाकर की गई थी हत्या
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ शहर की पॉश कॉलोनी रमेश विहार में रहने वाली सरकारी महिला डॉक्टर और बहुचर्चित ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन के मौत के राज की परतें खुलने लगी हैं. गुरुवार दोपहर बाद क्वारसी थाना अंतर्गत डॉक्टर श्रद्धा अग्रवाल के शव का पोस्टमार्टम किया गया.

कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी
कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी
फाइल फोटो

मृतक डॉ आस्था अग्रवाल के शव का पोस्टमार्टम एक पैनल के माध्यम से किया गया. इसमें महिला डॉक्टर सहित छह डॉक्टर शामिल रहे. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई. एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत की प्रभात खबर से हुई बातचीत में उन्होंने केवल यह बताया कि पोस्टमार्टम में गला दबाकर के हत्या की पुष्टि हुई है. पति अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

पहले गला दबाकर हत्या, फिर शव को लटकाया फंदे पर

पोस्टमार्टम से पुष्टि हुई है कि डॉक्टर आस्था अग्रवाल की गला दबाकर हत्या की गई थी और शव को घर में अंदर फंदे पर लटका दिया गया था ताकि यह आत्महत्या प्रतीत हो. यही नहीं, इस वारदात के बाद बाहर से घर को ताला लगाकर इस घटना को अंजाम देने वाले फरार हो गए.

पति पर गहराया शक

राधिका ऑक्सीजन प्लांट की मालकिन व महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल के पति अरुण अग्रवाल पर शक और गहरा होता चला जा रहा है, जैसा कि पोस्टमार्टम से पुष्टि हुई है कि पहले गला दबाया गया फिर शव को फंदे पर लटकाया गया. बच्चों को अपने बड़े भाई के यहां करके पति अरुण अग्रवाल लापता हो गया और फोन भी बंद कर लिया.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें