1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news duplicate bus of roadways seized and driver arrested abk

Aligarh News: प्राइवेट बस को पेंट करके बना दिया सरकारी, पुलिस चेकिंग में ड्राइवर की खुली पोल तो हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि यूपी रोडवेज बस के रंग-रूप में प्राइवेट बस में कंपनी बाग चौराहे से सवारियों को बिठाया जा रहा था. यात्रीगण सामान्यतः रोडवेज बस में बैठ जाते थे. बाद में उन्हें सच्चाई का पता चलता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: प्राइवेट बस को पेंट करके बना दिया सरकारी
Aligarh News: प्राइवेट बस को पेंट करके बना दिया सरकारी
प्रभात खबर

Aligarh News: उत्तर प्रदेश रोडवेज की तरह रंग-रोगन करके प्राइवेट को सरकारी बनाकर चलाई जा रही फर्जी बस को जब्त कर लिया है. इस दौरान चालक को भी फर्जी टिकट के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि यूपी रोडवेज बस के रंग-रूप में प्राइवेट बस में कंपनी बाग चौराहे से सवारियों को बिठाया जा रहा था. यात्रीगण सामान्यतः रोडवेज बस में बैठ जाते थे. बाद में उन्हें सच्चाई का पता चलता था.

मामले में पुलिस ने बताया कि आम लोग बस के कलर को देखकर उसमें बैठ जाते थे. बाद में टिकट की जानकारी करने पर पता चलता था कि वो रोडवेज की बस नहीं है. चालक गाड़ी को रंग-रोगन करके यात्रियों को झांसा देकर चलाता था. इसके जरिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम को आर्थिक हानि भी पहुंचा रहा था.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने अपराध की रोकथाम और अपराधियों के विरुद्ध ऑपरेशन- 420 अभियान चलाने के निर्देश दिया है. इसी के तहत गांधी पार्क पुलिस ने परिवहन विभाग के सहयोग से अवैध तरीके से संचालित की जा रही फर्जी रोडवेज बस को जब्त किया.

फर्जी बस (यूपी 14 एफटी 0850) को कंपनी बाग चौराहे से बरामद किया गया है. चालक कमल पुत्र अजय निवासी दादरी थाना दादरी जनपद गौतमबुद्धनगर, को गिरफ्तार किया गया है. उसके विरुद्ध गांधी पार्क थाने में मामला दर्ज किया गया.

(रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें