1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news demand of cbi inquiry in renu sharma death case acy

Aligarh News: पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेनू शर्मा की मौत मामले ने पकड़ा तूल, CBI जांच की उठी मांग

पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेनू शर्मा की मौत मामले ने तूल पकड़ लिया है. लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी मामले की सीबीआई जांच कराने की पोस्ट देखने को मिल रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
पोस्टमार्टम हाउस पर धरना देते हुए पूर्व विधायक गुड्डू पंडित, बसपा प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा
पोस्टमार्टम हाउस पर धरना देते हुए पूर्व विधायक गुड्डू पंडित, बसपा प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा
प्रभात खबर

Aligarh News: जहरीली शराब प्रकरण में शराब माफिया ऋषि शर्मा की पत्नी व पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेनू शर्मा की जिला कारागार में मौत मामले ने तूल पकड़ लिया है. पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक कई नेता पहुंचे. मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग भी उठने लगी है.

पोस्टमार्टम हाउस पर हुआ हंगामा

पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेनू शर्मा की मौत के बाद शव को जेएन मेडिकल कॉलेज से पोस्टमार्टम हाउस ले जाना भारी पड़ गया. लोगों ने जमकर हंगामा किया. बड़ी मुश्किल से पोस्टमार्टम हाउस पर शव पहुंचा. पोस्टमार्टम हाउस पर लोग धरने पर बैठ गए और रेनू शर्मा के पति ऋषि शर्मा व पुत्र कुनाल की पैरोल पर रिहाई की मांग करने लगे.

पोस्टमार्टम हाउस पर बसपा के बरौली विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक गुड्डू पंडित भी पहुंचे. सांसद सतीश गौतम व बरौली विधायक दलबीर सिंह भी मौजूद थे. रेनू शर्मा की मौत पर लोगों ने सीबीआई जांच की मांग उठाई. सोशल मीडिया पर भी मामले की सीबीआई जांच कराने की पोस्ट देखने को मिली.

पोस्टमार्टम के बाद रेनू शर्मा के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. पूर्व विधायक गुड्डू पंडित, बसपा के बरौली प्रत्याशी नरेंद्र शर्मा अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे हुए हैं. शव को अंतिम संस्कार के लिए मोक्षधाम ले जाया जा रहा है.

यह है पूरा मामला

विगत 28 मई 2021 को जहरीली शराब पीने के चलते लोधा क्षेत्र के करसुआ में मौतों का सिलसिला शुरू हुआ. खैर, लोधा, जवां अलग-अलग कई गांव में चार-पांच दिन में 104 लोगों की मौत हो गई. जहरीली शराब प्रकरण में 33 मुकदमे दर्ज हुए. इसमें जवां थाने में शराब माफिया ऋषि शर्मा और उनकी पत्नी व पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेनू शर्मा नामजद हुए. तभी से रेनू शर्मा जिला कारागार में थीं. जेल में रेनू शर्मा की तबीयत खराब रहने लगी.

रेनू शर्मा को गुर्दे की बीमारी, दिल, न्यूरोलॉजिकल, डायबिटिक मेलोटिस की दिक्कतें थी. हाईकोर्ट ने बीमारियों के चलते जमानत की अर्जी मंजूर की थी. जमानतियों का सत्यापन होना शेष था. जल्दी ही रेनू की रिहाई होने वाली थी, लेकिन शुक्रवार देर रात रेनू शर्मा की जिला कारागार में तबीयत बिगड़ी और जेएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

(रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें