1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news complaint against bjp leader for controversial statement regarding madrasa sht

Aligarh News: 'मदरसे आतंकवादियों के अड्डे' के बयान पर BJP नेता की बढ़ी मुश्किल, कार्रवाई ना होने पर चेतावनी

मदरसे आतंकियों के अड्डे हैं, जहां आतंकियों को प्रशिक्षित किया जाता है, इन्हीं विवादित बयानों को लेकर ठाकुर रघुराज सिंह पर अलीगढ़ के सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अलीगढ़ से दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह
अलीगढ़ से दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह
फाइल फोटो

Aligarh News: अगर भगवान ने कभी मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा. मदरसे जो हैं आतंकियों के अड्डे हैं, जहां आतंकियों को प्रशिक्षित किया जाता है, दरअसल, ये विवादित बयान भवन एवं परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष ठाकुर रघुराज सिंह का है, जिसके खिलाफ युवा रालोद ने अलीगढ़ के सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी.

युवा रालोद ने दी रघुराज सिंह के खिलाफ तहरीर

ठाकुर रघुराज सिंह के विवादित बयान पर युवा रालोद प्रदेश महासचिव राजा भैया ने अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. युवा रालोद प्रदेश महासचिव राजा भैया ने कहा कि अगर प्रशासन ने 4 दिन में कोई कार्रवाई नहीं की, तो राष्ट्रीय लोक दल आंदोलन करने पर मजबूर होगा.

मदरसे में आतंकी पैदा होते हैं- रघुराज सिंह

दरअसल, ठाकुर रघुराज सिंह ने एक टीवी चैनल को दिए बयान में कहा था कि, अगर भगवान ने कभी मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा. मदरसे जो हैं आतंकियों के अड्डे हैं, जहां आतंकियों को प्रशिक्षित किया जाता है, क्योंकि यहां से जो आदमी निकलता है वो आतंकवादी बन जाता है, उनकी सोच आतंक की होती है. हमें इस देश से पूरी तरह से आतंकवाद खत्म करना है. उन्होंने कहा कि, कभी यूपी में 250 मदरसे थे और आज 22000 हजार मदरसे स्थापित हो चुके हैैं. मदरसे में केवल और केवल आतंकवादी पैदा होते है.

ठाकुर रघुराज सिंह ने एएमयू को लेकर कहा..

ठाकुर रघुराज सिंह ने अपने विवादित बयान में एएमयू के छात्र रहे आतंकी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए कहा था कि, वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकी था और मदरसे से बाहर आकर वह यहां पढ़ाई करने को पहुंचा था. मदरसे से जितने भी लोग बाहर आते हैं. वह आतंकी होते हैं. यही नहीं मदरसे में पढ़ने वाले सभी लोग आईएसआई के एजेंट हैं.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

ठाकुर रघुराज सिंह ने बीते वर्ष भी एएमयू छात्रों को ज़िंदा गाड़ देने, मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले बुर्के को लेकर विवादित बयान दिए थे. उन्होंने कहा था कि श्रीलंका सहित अन्य कई देशों ने बुर्के पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. इसलिए हमारे देश में भी इस पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए, क्योंकि ऐसा होने से आतंकवाद पर लगाम लगाई जा सकेगी.

(रिपोर्ट:- चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें