1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news cattle trader shot dead in aligarh police one arrested

Aligarh News: गाड़ी लगाने को लेकर हुआ विवाद, तो नशे में धुत युवक ने पशु व्यापारी को मारी गोली, मौत

कार सवार युवकों का वहां खड़े पशु व्यापारी कलाम से विवाद हो गया. तभी कार सवार युवकों ने पिस्टल से गोली चला दी. दो गोली पशु व्यापारी को लगी, जिसमें से एक उसके सीने में और दूसरी बांह में लगी. आरोपित वहां से फरार हो गए

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh Crime News
Aligarh Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Aligarh News: शुक्रवार देर रात को शहर के मैरिस रोड चौराहे पर पशु व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने कार बरामद कर एक आरोपित को पकड़ लिया है बाकी अन्य फरार हैं.

दिल्ली गेट के ख्वाजा चौक निवासी पशु व्यापारी कलाम शुक्रवार देर रात 11 बजे अपने 3 साल के बच्चे और पड़ोसी को लेकर अपनी कार में घूमने निकले थे. शहर के मुख्य मैरिस रोड चौराहे पर अब्दुल्ला स्कूल की तरफ जाने वाले रास्ते पर मीट की दुकान के सामने उन्होंने गाड़ी को खड़ा किया.

बताया जा रहा है कि वहां पर ऑल्टो कार में सवार कुछ युवकों का अन्य वाहन चालक शाहनवाज से किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था, विवाद शांत होने के बाद, कार सवार युवकों का वहां खड़े पशु व्यापारी कलाम से विवाद हो गया. तभी कार सवार युवकों ने पिस्टल से गोली चला दी. दो गोली पशु व्यापारी को लगी, जिसमें से एक उसके सीने में और दूसरी बांह में लगी. आरोपित वहां से फरार हो गए.

घायल पशु व्यापारी कलाम को पुलिस ने जेएन मैडीकल कॉलेज में भर्ती कराया, यहां पशु व्यापारी की मौत हो गई. पुलिस ने देर रात 1 बजे घटना में प्रयुक्त कार बरामद की और एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ तृतीय श्वेता पांडे आदि मौजूद थे.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मेडिकल कॉलेज जाकर पूरे मामले की जानकारी की. माना जा रहा है कि आरोपित युवक नशे में थे, मामूली विवाद को लेकर कार सवारों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. दबोचे गए एक आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है. सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. अन्य आरोपितों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं.

इनपुट: चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें