1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news amu vice chancellor term extended by one year notification issued acy

Aligarh News: एएमयू कुलपति का कार्यकाल एक साल बढ़ाया गया, नोटिफिकेशन जारी

एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर का कार्यकाल 15 मई 2022 को पूरा होना था पर उससे पहले ही राष्ट्रपति भवन से जारी आदेश के अनुसार प्रोफेसर तारिक मंसूर अगले 1 साल, नए कुलपति के नियुक्त होने, दोनों में से जो पहले हो, तक एएमयू के कुलपति बने रहेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: एएमयू कुलपति का कार्यकाल एक साल बढ़ाया गया, नोटिफिकेशन जारी
Aligarh News: एएमयू कुलपति का कार्यकाल एक साल बढ़ाया गया, नोटिफिकेशन जारी
सोशल मीडिया

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति का कार्यकाल 1 साल के लिए बढ़ा दिया गया है. एएमयू के कुलपति प्रो तारिक मंसूर का कार्यकाल 15 मई 2022 को समाप्त होना था.

एएमयू कुलपति का एक साल बढ़ा कार्यकाल

एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर का कार्यकाल 15 मई 2022 को पूरा होना था पर उससे पहले ही राष्ट्रपति भवन से जारी आदेश के अनुसार प्रोफेसर तारिक मंसूर अगले 1 साल, नए कुलपति के नियुक्त होने, दोनों में से जो पहले हो, तक एएमयू के कुलपति बने रहेंगे. इस बारे में एएमयू के रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद ने नोटिफिकेशन जारी किया.

कार्यकाल बढ़ाने का नोटिफिकेशन
कार्यकाल बढ़ाने का नोटिफिकेशन
प्रभात खबर

एएमयू के छात्र, शिक्षक रह चुके हैं प्रो तारिक मंसूर

प्रो. तारिक मंसूर ने 17 मई 2017 में जब वह जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल थे, तब उन्होंने जमीरउद्दीन शाह से एएमयू कुलपति का कार्यभार ग्रहण किया था. 20 सितंबर 1956 में जन्मे प्रोफेसर तारिक मंसूर एएमयू के छात्र रह चुके हैं. 1978 में जेएन मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस तथा 1982 में एमएस की डिग्री हासिल की. प्रो. तारिक मंसूर एएमयू में कई प्रशासनिक पदों पर आसीन रह चुके हैं. 2013 में उन्होंने जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल तथा सीएमएस का कार्यभार ग्रहण किया.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें