1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news amu student missing report filed acy

Aligarh News: एएमयू का छात्र लापता, मौसा ने दर्ज करायी गुमशुदगी की रिपोर्ट

एएमयू का एक छात्र शनिवार देर रात से लापता है. मौसा राहत अली ने सिविल लाइन थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
एएमयू का छात्र लापता
एएमयू का छात्र लापता
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में यूनियन स्कूल के 10वीं क्लास का एक छात्र दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से गया, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा. इस पर परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी. फिलहाल, पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है.

मेरठ में मोदी नगर के निवासी अली का बेटा मोहम्मद फाइक अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के यूनियन स्कूल में 10वीं का छात्र है. फाइक अपने मौसा राहत अली के पास रहता है, जो एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज में हैं. शनिवार को फाइक असाइनमेंट बनाने के लिए अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा.

देर रात तक फाइक नहीं लौटा तो मौसा राहत अली ने उसे तलाशने की कोशिश की. फाइक न दोस्त के घर गया और न ही घर लौटकर आया. मौसा राहत अली ने सिविल लाइन थाने में देर रात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

फाइक के दोस्त ने बताया कि दोपहर में फाइक का फोन आया था. वह कह रहा था कि कुछ लोग उसका मोबाइल छीन रहे हैं. उसके बाद से ही फाइक का फोन बंद जा रहा है. पुलिस इसी फोन कॉल को आधार बनाकर बच्चे की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें