1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh crime news youth dead body recovered family members said murder abk

Aligarh News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

सोमवार की सुबह टहलने निकलने ग्रामीणों ने शव देख दूसरों को जानकारी दी. मृतक के परिजनों और पुलिस को भी शव की खबर दी गई. मृतक की शिनाख्त करथला निवासी रघुराज के बेटे यीशु (18) के रूप में हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Aligarh News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ में पेड़ से लटके मिले युवक के शव से हंगामा मच गया. बताया जाता है कि अलीगढ़ के थाना इगलास कोतवाली क्षेत्र के करथला गांव के ग्रामीणों ने पेड़ से लटकता शव देखा. सोमवार की सुबह टहलने निकलने ग्रामीणों ने शव देख दूसरों को जानकारी दी. मृतक के परिजनों और पुलिस को भी शव की खबर दी गई. मृतक की शिनाख्त करथला निवासी रघुराज के बेटे यीशु (18) के रूप में हुई.

सोमवार सुबह टहलने निकले ग्रामीणों को गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर यीशु का शव फंदे पर लटका दिखाई दिया. ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए परिजनों को सूचना दी. सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए. वहीं, सीओ इगलास भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और शव को पेड़ से उतारा. शव देखकर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. वहीं, ग्रामीण भी 18 साल के यीशु का शव देखकर दुख में डूब गए.

मृतक के पिता रघुराज ने यीशु की हत्या का आरोप लगाया है. उनका आरोप है यीशु के शरीर पर कई चोट के निशान हैं. उसके शरीर पर फफोले पड़े हुए हैं. उसकी हत्या कर शव को लटकाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक तरफ मृतक के पिता ने मामले को हत्या करार दिया है. वहीं, पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा.

(रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें