1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh crime news young girl try to self immolation police case filed abk

प्यार में आड़े आई जाति तो युवती ने लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा इलाज

कहते हैं प्यार आसानी से नहीं मिलता. कई मामलों में बीच में कोई तीसरा भी आ जाता है. ऐसा ही कुछ अलीगढ़ के लोधा क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गांव अकबर पुर में देखने को मिला. हालात ऐसे हुए कि युवती ने अचानक खुद को आग लगा ली. इसके बाद चीख-पुकार मच गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aligarh Crime News: प्यार में आड़े आई जाति तो युवती ने लगाई आग
Aligarh Crime News: प्यार में आड़े आई जाति तो युवती ने लगाई आग
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Aligarh Crime News: कहते हैं प्यार आसानी से नहीं मिलता. कई मामलों में बीच में कोई तीसरा भी आ जाता है. ऐसा ही कुछ अलीगढ़ के लोधा क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गांव अकबर पुर में देखने को मिला. हालात ऐसे हुए कि युवती ने अचानक खुद को आग लगा ली. इसके बाद चीख-पुकार मच गई. युवती को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से युवती को रेफर करने की खबर आई.

बड़ा गांव अकबर पुर के निवासी राजू के दो बेटे और दो बेटियां हैं. बड़े बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है. राजू की छोटी बेटी किरन अपनी बहन के घर से गांव लौटी थी. दोपहर तक परिवार में सब ठीक था अचानक युवती ने खुद को आग लगा लिया, इसके बाद चीख-पुकार मच गई. बड़ी मुश्किल से युवती की आग बुझाई गई और पुलिस को खबर दिया गया. युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. युवती की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटना के बाद पूरे गांव में यह चर्चा है कि युवती ने प्रेम प्रसंग को लेकर आग लगाई. युवती का अपनी बहन की ससुराल में किसी से प्रेम प्रसंग था, जिसमें दूसरी जाति आड़े आ रही थी और युवती टेंशन में थी, जिस कारण से युवती ने आग लगाकर आत्म हत्या करने की कोशिश की है. मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें