1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh crime news warrant issued against accused in sandeep gupta murder case sht

Etah News: संदीप गुप्ता हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी, अब तक 6 की गिरफ्तारी

एटा के व्यापारी संदीप गुप्ता मर्डर केस में कोर्ट ने चारों आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए है. इसके साथ ही उत्कर्ष समेत चारों आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता
मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता
फाइल फोटो

Aligarh News: एटा के व्यापारी संदीप गुप्ता मर्डर केस में कोर्ट ने चारों आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए है. इसके साथ ही उत्कर्ष समेत चारों आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. मामले में पुलिस ने अब तक 3 नाबालिग सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 4 अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

चारों आरोपितों के खिलाफ वारंट जारी

एटा व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में न्यायालय ने चारों आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए हैं, इनमें अंकुश अग्रवाल, दुष्यंत चौधरी, साहिल यादव और उत्कर्ष शामिल है. फरार चल रहे उत्कर्ष पर भी 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है. अंकुश अग्रवाल, दुष्यंत चौधरी, साहिल यादव पर पहले से ही 25-25 हजार का इनाम घोषित है.

एटा व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में हर रोज एक नाम खुलकर आ रहा है. पुलिस ने अब फरार चल रहे साहिल के भाई अनुराग और पार्थ को गिरफ्तार किया है. अनुराग मुख्य आरोपित अंकुश के एक दोस्त उत्कर्ष को लेकर नोएडा छोड़ने गया था और उसके बाद खुद गोवा भाग गया था. अनुराग 2019 में कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद पति फारुख की हत्याकांड में जेल भी जा चुका है.

आरोपी उत्कर्ष भी है फरार

संदीप हत्याकांड में उत्कर्ष की भी एंट्री हुई है, जो किसान घाट रोड स्थित राम सनेही विहार के फ्लैट नंबर 4 में रहता था. उत्कर्ष फरार चल रहे अंकुश का दोस्त है. साहिल, दुष्यंत, उत्कर्ष एक साथ उठते बैठते थे. हत्याकांड में इन चारों की भूमिका मुख्य देखी जा रही है.

ऐसे हुई थी एटा व्यापारी की हत्या

एटा के अलीगंज निवासी संदीप गुप्ता, जिनका मुख्य बाजार मोहल्ला राम प्रसाद चौधरी में साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है. कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. आनन-फानन में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें