1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh crime news a woman severely injured as criminals shot her head during sleeping abk

Aligarh News: आंगन में सो रही महिला के सिर में बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

कोतवाली छर्रा के डौरई गांव में गुड्डो देवी (52) घर के आंगन में सो रही थी. घर के एक कमरे में महिला का बेटा मुकेश अपनी पत्नी सुनीता के साथ सो रहा था. जबकि, उसकी तीन बेटियां आशा, आरती और ममता दूसरे कमरे में सो रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने महिला को गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh News: आंगन में सो रही महिला के सिर में बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
Aligarh News: आंगन में सो रही महिला के सिर में बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
सोशल मीडिया

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में सोमवार की रात को घर के आंगन में सो रही महिला को छत से आए अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए. घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक कोतवाली छर्रा के डौरई गांव में गुड्डो देवी (52) घर के आंगन में सो रही थी. घर के एक कमरे में महिला का बेटा मुकेश अपनी पत्नी सुनीता के साथ सो रहा था. जबकि, उसकी तीन बेटियां आशा, आरती और ममता दूसरे कमरे में सो रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने महिला को गोली मार दी.

बताया जाता है रात करीब 12 बजे छत से होकर बदमाश घर में घुसे. आंगन में सो रही गुड्डो देवी के सिर में गोली मारकर भाग गए. गोली लगने से महिला बुरी तरह घायल हो गई. फायरिंग की आवाज और महिला को तड़पता देख परिजनों के होश उड़ गए. परिजन तुरंत महिला को इलाज के लिए अस्पताल में लेकर गए और भर्ती करा दिया. गोली लगने से घायल महिला गुड्डो देवी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

पुलिस को मौके से बदमाश की एक चप्पल मिली. पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. किसी आपसी रंजिश में महिला को गोली मारे जाने की संभावना से इंकार किया गया है. बताया जाता है कि गुड्डो देवी के पति हरफूल सिंह की करीब दस साल पहल मृत्यु हो चुकी है. गुड्डो देवी की चार बेटियां हैं, जिसमें बड़ी बेटी कुसुमा की शादी हो चुकी है. मामले को लेकर महिला के भाई श्रीनिवास उर्फ कालू ने अज्ञात के खिलाफ छर्रा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

(रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें