1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh crime latest news government ladies doctor suicide update up samachar avi

Aligarh News: अलीगढ़ में सरकारी महिला डॉक्टर की आत्महत्या मामले में नया मोड़, सीने और हाथ पर मिले नील के निशान

कमरे में लटके मिली महिला डॉक्टर आस्था के शव का पोस्टमार्टम आज पैनल के द्वारा किया जाएगा. कल रात 9 बजे ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
डॉक्टर आस्था अग्रवाल ने कल रात सुसाइड कर ली थी
डॉक्टर आस्था अग्रवाल ने कल रात सुसाइड कर ली थी
प्रभात खबर

अलीगढ़ में बुधवार को क्वार्सी थाना अंतर्गत पॉश कॉलोनी में महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल, जिनका कासिमपुर में एक ऑक्सीजन प्लांट भी है, की लाश बंद घर के अंदर फंदे पर झूलती मिली थी. वहीं महिला डॉक्टर आत्महत्या मामले में सीने और हाथ पर मिले नील के निशान के बाद नया मोड़ आ गया है.

डॉ आस्था अग्रवाल अलीगढ़ के हरदुआगंज में सरकारी डॉक्टर के पद पर थीं. उनकी तैनाती कोरोना कंट्रोल रूम में थी. डॉ. आस्था अग्रवाल के सीने व हाथ पर नील के निशान मिले हैं. वहीं बताया जा रहा है कि पति-पत्नी अक्सर रात में दोनों झगड़ते थे.

आत्महत्या नहीं हत्या की ओर इशारा कर रहे यह तथ्य 

रमेश विहार स्थित डॉक्टर आस्था के घर के मुख्य गेट का ताला लगा था और घर के अंदर डॉ आस्था फंदे पर लटकी हुई मिली. उनके हाथ व सीने पर नील के निशान थे. 1 दिन पहले पति अरुण अग्रवाल अपने दोनों बच्चों को सिविल लाइन क्षेत्र में रह रहे अपने बड़े भाई तरुण अग्रवाल के घर पर छोड़ आए थे और तभी से उनका फोन बंद जा रहा है‌. पुलिस लगातार अरुण अग्रवाल की तलाश में जुटी हुई है. यह सभी तथ्य डॉक्टर आस्था की आत्महत्या से कहीं क्या की ओर इशारा कर रहे हैं.

आज होगा पोस्टमार्टम

कमरे में लटके मिली महिला डॉक्टरआस्था के शव का पोस्टमार्टम आज पैनल के द्वारा किया जाएगा. कल रात 9 बजे ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया था. इधर, डॉ आस्था अग्रवाल के एक बेटा और एक बेटी है. 10 वर्षीय बेटा अर्णव व 8 साल की बेटी आन्या सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाले उनके जेठ के यहां सकुशल मिले हैं. बेटी ने मां की हत्या का शक जाहिर किया है. बच्चों का पिता अभी लापता है.

इनपुट: चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें