1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh bride refused to marry drunk groom later barati kept hostage for hours abk

Aligarh News: नशेड़ी दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से किया इंकार, लड़की वालों ने बारातियों को रातभर रखा भूखा

अलीगढ़ में मुरादाबाद से आई बारात में जैसे ही दूल्हे को शराब के नशे में देखा तो दुल्हन ने शादी तोड़ दी. इसके बाद बारातियों को भूखे पेट रातभर बंधक रखा गया. पुलिस के सामने 6 लाख रुपए लौटाने की रजामंदी के बाद बारातियों को मुक्त किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
बंधक बनाकर रखे गए बाराती
बंधक बनाकर रखे गए बाराती
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ में नशेड़ी दूल्हे को शराब पीना महंगा पड़ा. दुल्हन से शादी से इंकार कर दिया. वहीं, बारातियों को भी शादी में आना भारी पड़ गया, ना नाश्ता मिला, ना खाना और पूरे रात एक कमरे में भूखे रहना पड़ा. अलीगढ़ में मुरादाबाद से आई बारात में जैसे ही दूल्हे को शराब के नशे में देखा तो दुल्हन ने शादी तोड़ दी. इसके बाद बारातियों को भूखे पेट रातभर बंधक रखा गया. पुलिस के सामने 6 लाख रुपए लौटाने की रजामंदी के बाद बारातियों को मुक्त किया गया.

दूल्हे के शराब पीने पर दुल्हन ने तोड़ी शादी

क्वार्सी थाने के अंतर्गत केशव वाटिका में गुरुवार को योगेंद्र सिंह की बेटी चांदनी और रामपुर जिले के मिलकराजपुर निवासी रमेश बाबू के बेटे रुपेंद्र कुमार की शादी थी. मुरादाबाद से बारात आई थी. जयमाला के दौरान दूल्हे ने शराब पी रखी थी और उसने शादी के पहले ही दुल्हन के साथ अभद्रता कर दी. दूल्हे ने पहले दुल्हन को धक्का दिया और माला भी तोड़कर फेंक दी. मामला बढ़ा और दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. दुल्हन ने शादी तोड़ दी. दूल्हा समेत सारे परिजनों और बारातियों को बंधक बना लिया गया.

पूर्व महापौर ने कराया बारातियों को मुक्त

शुक्रवार सुबह मामले की जानकारी अलीगढ़ की पूर्व महापौर शकुंतला भारती को हुई तो उन्होंने पुलिस को फोन करके जानकारी दी. पुलिस केशव वाटिका पहुंची. दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता कराया गया.

सामान के 6 लाख देने पर हुआ समझौता

बारातियों के बंधक बनाने की सूचना पर क्वार्सी पुलिस मैरेज होम पहुंची. दोनों पक्षों को साथ बिठाया गया. दहेज के छह लाख रुपए वापस करने पर समझौता हुआ. इसके बाद बारातियों को वापस भेजा गया. एक व्यक्ति 6 लाख रुपए लेने के लिए मुरादाबाद गया. दूल्हे और परिजनों को रोककर रखा गया. क्वार्सी थाना प्रभारी विजय सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि बारातियों को मुक्त करके भेजा जा चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें