1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. woman dies after falling down from building with tied hands sht

Agra News: लिव-इन में रह रही महिला के हाथ बांधकर बिल्डिंग से फेंका नीचे, दर्दनाक मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

आगरा के एक अपार्टमेंट में लिव-इन में रहने वाली महिला के हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. नीचे गिरने से महिला की मौत हो गई. अपार्टमेंट के लोगों ने घटना के बाद तीन संदिग्ध आरोपियों को पकड़ लिया, जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
चौथी मंजिल की बालकनी से फेंकी गई महिला की मौत
चौथी मंजिल की बालकनी से फेंकी गई महिला की मौत
Prabhat khabar

Agra News: आगरा के एक अपार्टमेंट में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला को शुक्रवार को हाथ बांधकर चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया गया. ऊंचाई से गिरने के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं महिला की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल में जुट गए.

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ताजगंज के ओम श्री अपार्टमेंट में 35 वर्षीय रितिका फिरोजाबाद से टूंडला निवासी पति आकाश गौतम से अलग रहती थी. महिला इस अपार्टमेंट में विपुल अग्रवाल नाम के व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी, और इसी वजह से महिला का उसके पति के साथ विवाद चल रहा था. अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे कुछ लोग अपार्टमेंट में आए और लिफ्ट से चौथी मंजिल पर गए. जिसके कुछ समय बाद ही एक महिला को लोगों ने बालकनी से नीचे गिरते हुए देखा.

महिला के हाथ बांधकर बिल्डिंग से फेंका नीचे

अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि महिला के बालकनी से नीचे गिरने के बाद अपार्टमेंट में अफरा-तफरी मच गई. तमाम लोग महिला के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे. इसी दौरान कुछ लोग अपार्टमेंट से निकलकर बाहर भागते हुए दिखाई दिए. क्षेत्रीय लोगों को उन पर शक हुआ और उन्होंने तीन लोगों को अपार्टमेंट के बाहर दबोच लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी.

हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद अपार्टमेंट में रह रहे लोगों ने उन तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अब महिला के पति आकाश और जिसके साथ महिला लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी उस विपुल नाम के व्यक्ति से भी पूछताछ कर रही है. हत्या किन लोगों ने और क्यों की जल्द ही इस बात का खुलासा हो सकेगा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें