1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. uttar pradesh thief amazing way of stealing activa in agra rkt

Agra News: अजब चोर की गजब कहानी, पेट्रोल खत्म होने तक दौड़ाता है एक्टिवा, फिर चुराता है दूसरी

ताजनगरी में एक चोर अजीब चोरी करने से चर्चा में आ गया. यहां चोर एक एक्टिवा चुराता है और उसे तब तक लेकर घूमता है, जब तक उसमें पेट्रोल ना खत्म हो जाए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
अजब चोर की गजब कहानी
अजब चोर की गजब कहानी
सोशल मीडिया

Agra News: ताजनगरी में एक चोर अजीब चोरी करने से चर्चा में आ गया. यहां चोर एक एक्टिवा चुराता है और उसे तब तक लेकर घूमता है, जब तक उसमें पेट्रोल ना खत्म हो जाए. पेट्रोल खत्म खत्म होते ही चोर उसमें से बैटरी निकाल कर ले जाता है और दूसरी एक्टिवा चोरी करने निकल पड़ता है. इसी तरह से वह दूसरी एक्टिवा के साथ भी यही काम करता है. पुलिस के पास जब यह मामला पहुंचा तो पुलिस भी सुनकर दंग रह गई. पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को वजीरपुरा निवासी यतेंद्र भारद्वाज जो की प्रॉपर्टी डीलर हैं, उन्होंने हरीपर्वत थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस से शिकायत की. उन्होंने बताया कि 11 मई को बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद पालीवाल पार्क पहुंचे थे और अपनी एक्टिवा को पार्क के बाहर खड़ा कर अंदर टहलने चले गए. जब वापस लौट कर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी एक्टिवा वहां पर नहीं खड़ी हुई थी और उसकी जगह दूसरी एक्टिवा खड़ी हुई थी. उन्होंने सोचा कि शायद गलती से कोई उनकी एक्टिवा ले गया है. काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब कोई नहीं लौटा तो उन्होंने पुलिस से इसकी सूचना दी.

पुलिस ने लावारिस खड़ी एक्टिवा के नंबर से मालिक का पता किया तो पुलिस को जानकारी मिली कि यह एक्टिवा आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 5 निवासी भीम सिंह की है. उनकी एक्टिवा भी 10 मई को कारगिल चौराहे से चोरी हुई थी. वहां भी कोई उनकी एक्टिवा चोरी कर दूसरी एक्टिवा खड़ी कर गया था. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात तकरीबन 12 बजे उनके पास एक कॉल आया था. कॉल करने वाले ने बताया था कि आप की एक्टिवा बल्केश्वर में एक रेस्टोरेंट् के बाहर खड़ी है.

जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गए तो उन्होंने देखा कि उनकी एक्टिवा की डिक्की को चोर ने तोड़ दिया था और उसमें रखा मोबाइल, पर्श और बैटरी निकाल ले गया था. थाना प्रभारी हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया एक चोर द्वारा एक एक्टिवा चोरी करने के बाद पेट्रोल खत्म होने पर उसे छोड़ दूसरी एक्टिवा ले जाने का मामला सामने आया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें