1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. up election 2022 rld leader jayant chaudhary hunkar rally on 9 october abk

UP News: जाटलैंड से 9 अक्टूबर को हुंकार भरेंगे RLD मुखिया जयंत चौधरी, न्याय यात्रा का भी समापन

रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने भी एक बार फिर से जाटलैंड की धरती चाहरवाटी का रूख किया है. शनिवार को जयंत चौधरी चौधरी चरण सिंह चाहरवाटी महाविद्यालय में जनसभा करने आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News: जाटलैंड से 9 अक्टूबर को हुंकार भरेंगे RLD मुखिया जयंत चौधरी
UP News: जाटलैंड से 9 अक्टूबर को हुंकार भरेंगे RLD मुखिया जयंत चौधरी
सोशल मीडिया

Agra News Updates: जाटलैंड कही जाने वाली चाहरवाटी एक बार फिर से धुर्वीकरण को देख रही है. पूर्व प्रधानमंत्री और किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह हों या फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह, चाहरवाटी ने हमेशा ही जाट वोट बैंक की एक नई राह दिखाई है. यही वजह है रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने भी एक बार फिर से जाटलैंड की धरती चाहरवाटी का रूख किया है. शनिवार को जयंत चौधरी चौधरी चरण सिंह चाहरवाटी महाविद्यालय में जनसभा करने आ रहे हैं.

जनसभा में जाट वोट बैंक के नए समीकरण बनने के दावे रालोद नेताओं द्वारा किए जा रहे हैं. रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रसिद्ध कवि पवन आगरी के मुताबिक अकोला स्थित चाहरवाटी महाविद्यालय में शनिवार की सुबह 11:30 बजे से जनसभा का समय रखा गया है. दोपहर करीब एक बजे जयंत चौधरी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान किसान आंदोलन, किसान बिल, लखीमपुर खीरी हिंसा से लेकर बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारों पर हमला करने की बात कही जा रही है.

रालोद के लिए अकोला स्थित चाहरवाटी महाविद्यालय हमेशा से शुभ रहा है. यही वजह है कि रालोद की कमान संभालने के बाद जयंत चौधरी ने ब्रजभूमि से चुनावी आगाज करने का फैसला लिया है. जनसभा में ही माननीय कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर एसटीएससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक प्रशांत कन्नौजिया की सहारनपुर से प्रारंभ की गई न्याय यात्रा का भी समापन किया जाएगा.

(इनपुट: मनीष गुप्ता, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें