1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. up chunav 2022 rld nyay yatra ended jayant chaudhary didnt came to jansabha abk

RLD की न्याय यात्रा का समापन, जनसभा में CM योगी पर अमर्यादित टिप्पणी, तबीयत खराब होने से नहीं आए जयंत चौधरी

अकोला में न्याय यात्रा का चौधरी चरण सिंह चाहरवाटी महाविद्यालय में समापन किया गया. आयोजित जनसभा में जयंत चौधरी को आना था. दोपहर करीब 3 बजे उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिली. इस कारण जनसभा में मौजूद लोगों में काफी मायूसी नजर आई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
RLD की न्याय यात्रा का समापन, जनसभा में CM योगी पर अमर्यादित टिप्पणी
RLD की न्याय यात्रा का समापन, जनसभा में CM योगी पर अमर्यादित टिप्पणी
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: राष्ट्रीय लोकदल की न्याय यात्रा का समापन शनिवार को अकोला में दोपहर हो गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जयंत चौधरी तबीयत खराब होने के चलते शामिल नहीं हो सके. अब, रालोद नेता और कार्यकर्ता किरावली में होने वाली 18 अक्टूबर की आशीर्वाद पथ सभा की तैयारियों में जुटे हैं. शनिवार दोपहर अकोला में न्याय यात्रा का चौधरी चरण सिंह चाहरवाटी महाविद्यालय में समापन किया गया. आयोजित जनसभा में जयंत चौधरी को आना था. दोपहर करीब 3 बजे उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिली. इस कारण जनसभा में मौजूद लोगों में काफी मायूसी नजर आई.

रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी ने बताया कि सुबह रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की तबीयत खराब होने की बात पता चली. उन्होंने तब भी कहा था कि वो आगरा जरूर आएंगे. उन्होंने कहा था कि अकोला में होने वाली यात्रा के समापन समारोह के साथ ही जनसभा में भी शामिल होंगे. उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. इस वजह से वो नहीं आए हैं. अब, रालोद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता 18 अक्टूबर को किरावली में होने वाली आशीर्वाद पथ सभा की तैयारियों में जुटे हैं. जिसमें जयंत चौधरी आएंगे.

जनसभा और न्याय यात्रा के समापन समारोह में दोपहर करीब एक बजे तक ग्राउंड भीड़ से भरा था. सभी रालोद के मुखिया जयंत चौधरी के आने का इंतजार कर रहे थे. युवाओं के साथ बुजुर्ग भी जयंत चौधरी को सुनने के लिए आए थे. मंच से जयंत चौधरी की तबीयत खराब होने की बात जैसे ही पता चली सभा स्थल पर मायूसी छा गई. इसके बाद धीरे-धीरे समूचा सभा स्थल खाली हो गया. जनसभा में आए लोगों ने कहा कि जयंत चौधरी साहब तबीयत खराब नहीं होने की वजह से नहीं आए हैं. कोई बात नहीं है. लेकिन, अब हम सबको एकजुट होकर उत्तर प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकना है, जो किसान विरोधी है.

रालोद के एसटीएससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक प्रशांत कन्नौजिया ने यात्रा समापन समारोह में जमकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार किसान विरोधी है. योगी सरकार युवा विरोधी है. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना है. प्रशांत कन्नौजिया ने कहा जिस तरह से आवारा पशुओं की संख्या बढ़ रही है. उसी तरह से प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सरकार जिस तरह से आवारा पशुओं को आश्रय देने में नाकाम हुई है. उसी तरह बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है. इस दौरान प्रशांत कन्नौजिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी भी कर दी.

(रिपोर्ट: मनीष गुप्ता, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें