1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. up chunav 2022 bjp jan ashirwad yatra will start from mathura on december 19 sht

Mathura News: मथुरा से शुरू होगी BJP की विशाल जन आशीर्वाद यात्रा, अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी, पूरी है तैयारी

गृह मंत्री अमित शाह 19 दिसंबर को मथुरा से जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे. बीजेपी ने यात्रा का रोड मैप तैयार कर लिया है. यात्रा को लेकर लगातार बीजेपी नेताओं की बैठक भी चल रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP की जन आशीर्वाद यात्रा
BJP की जन आशीर्वाद यात्रा
File Photo

Mathura News: बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लाने की पूरी तैयारी कर ली है. 19 दिसंबर को गृह मंत्री अमित शाह 'जन आशीर्वाद यात्रा' का शुभारंभ करेंगे. यह भाजपा की दूसरी जन आशीर्वाद यात्रा है जोकि मथुरा से शुरू होगी. इसके लिए बीजेपी ने यात्रा का रोड मैप तैयार कर लिया है, और लगातार बीजेपी नेताओं की बैठक चल रही है.

जन आशीर्वाद यात्रा के लिए बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं, जिसमें महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने बताया कि, इस यात्रा का उद्देश्य जनता के बीच जाकर सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताना है. 5 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने जनता से किए गए अपने हर संकल्प को पूरा करने का काम किया है, और जनता की आकांक्षाओं पर हम खड़े होते हैं. यात्रा के जरिए जनता से सीधा संवाद किया जाएगा.

गृह मंत्री अमित शाह रथ यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

19 दिसंबर को मथुरा के रामलीला मैदान में इस यात्रा का शुभारंभ होगा, जिसमें देश के गृह मंत्री अमित शाह रथयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. वहीं, रामलीला मैदान पर एक जनसभा भी आयोजित होगी. भाजपा के जिला पदाधिकारी यात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक जनसंपर्क करने के निर्देश दे रहे हैं.

इन उपलब्धियों को गिनाएगी बीजेपी

बीजेपी द्वारा चलाई जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी एमएलसी मानवेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि, यात्रा के माध्यम से भाजपा सुशासन, सशक्त कानून व्यवस्था, गरीब कल्याण के अपने कार्यों, ढांचागत विकास, पर्याप्त बिजली, शिक्षा सुधार, कौशल विकास, कृषि कल्याण की दिशा में किए गए कार्यों के बारे में बताएगी.

पीलीभीत में होगा समापन

वहीं, जिला मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी के अनुसार, यात्रा में करीब 250 बसों एवं 1000 निजी वाहनों से पच्चीस हजार के करीब कार्यकर्ता यात्रा और जनसभा में शामिल होंगे. बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा मथुरा के रामलीला मैदान से आरंभ होकर छाता चौमुहा, अकबरपुर, शेरगढ़, नौझील मांट से राया होते हुए अलीगढ़ को प्रस्थान करेगी. वहीं इस यात्रा का समापन 1 जनवरी को पीलीभीत में विशाल जनसभा के साथ होगा.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें