1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. union minister of state arjun meghwal and state minister aseem arun reaching bhima nagari nrj

Agra News: भीम नगरी पहुंच रहे केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल और प्रदेश मंत्री असीम अरुण, जानें कारण

केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल आज 15 अप्रैल को आगरा आ रहे हैं. वे भीम नगरी में हिस्सा लेंगे. वहीं, प्रदेश सरकार में मंत्री असीम अरुण 16 व 17 अप्रैल को आगरा में रहेंगे. वे विभागीय अधिकारियों से बात करेंगे. दोनों ही मंत्रियों के आगरा आगमन का कार्यक्रम जारी हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और प्रदेश सरकार में मंत्री असीम अरुण.
केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और प्रदेश सरकार में मंत्री असीम अरुण.
Social Media

Agra News: डॉक्टर भीमराव आंबेडकर जयंती के अवसर पर आयोजित भीम नगरी में केंद्र और प्रदेश सरकार के मंत्री भी भाग लेंगे. केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल आज 15 अप्रैल को आगरा आ रहे हैं. वे भीम नगरी में हिस्सा लेंगे. वहीं, प्रदेश सरकार में मंत्री असीम अरुण 16 व 17 अप्रैल को आगरा में रहेंगे. वे विभागीय अधिकारियों से बात करेंगे. दोनों ही मंत्रियों के आगरा आगमन का कार्यक्रम जारी हो गया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के आने में अड़चन

ताजनगरी में डॉक्टर भीमराव आंबेडकर जयंती को धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर साल की तरह इस बार भी ताजनगरी में भीम नगरी का आयोजन किया गया है. यह भीम नगरी जिले के नगला पद्मा में आयोजित की गई है. इसके लिए समिति द्वारा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को आमंत्रण भेजा गया था लेकिन उनका कार्यक्रम फाइनल नहीं हो पाया. इस कारण भीम नगरी में केंद्र सरकार के संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का आना तय हो गया है. केंद्रीय राज्य मंत्री शुक्रवार शाम को दिल्ली से ट्रेन द्वारा आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे. इसके बाद वह भीम नगरी महोत्सव में हिस्सा लेंगे. महोत्सव में हिस्सा लेने के बाद वह रात को 10:40 बजे ट्रेन से विदिशा के लिए रवाना हो जाएंगे.

कानपुर देहात के लिए होंगे रवाना

वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार में समाज कल्याण विभाग और अनुसूचित जाति और जनजाति कल्याण मंत्री असीम अरुण शनिवार 16 अप्रैल को रात 8 बजे कानपुर से आगरा पहुंचेंगे. आगरा में वे भीम नगरी महोत्सव में मुख्य अतिथि के रुप में हिस्सा लेंगे. भीम नगरी महोत्सव में हिस्सा लेने के बाद वह सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे. रविवार की सुबह 9 बजे समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित दो परियोजनाओं का निरीक्षण भी करेंगे. इसके बाद दोपहर 12:30 बजे सर्किट हाउस में समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में भाग लेंगे. दोपहर 2 बजे कानपुर देहात के लिए रवाना हो जाएंगे.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें