1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. two youths died after being hit by train while playing mobile game dead body found on mathura kasganj railway track acy

मोबाइल गेम के चक्कर में नहीं रही ट्रैक की सुध, तेज गति से गुजर रही थी ट्रेन और फिर...

मथुरा-कासगंज रेलवे ट्रैक पर सुबह लोगों को टहलने के दौरान दो युवकों के शव मिले. बताया जा रहा है कि युवक मोबाइल गेम खेल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें ट्रेन के आने की आवाज नहीं सुनाई दी और वह ट्रेन से टकरा गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मथुरा-कासगंज रेलवे ट्रैक पर मिला दो युवकों का शव
मथुरा-कासगंज रेलवे ट्रैक पर मिला दो युवकों का शव
प्रतीकात्मक फोटो

Mathura News: मथुरा जिले में मोबाइल गेम खेलते समय दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इनमें से एक युवक नाबालिग बताया जा रहा है. हादसे के बाद आसपास के क्षेत्र के लोग मौके पर जुट गए. लोगों ने जब वहां देखा तो पता चला के युवकों के कान में इयरफोन लगा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, घटना मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र की है. लक्ष्मी नगर के पास स्थित सीएनजी पंप के पीछे मथुरा-कासगंज रेलवे ट्रैक है, जहां पर शनिवार सुबह जब कुछ लोग टहलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने दो युवकों के शव रेलवे ट्रैक पर देखे, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की तो पता चला कि दोनों युवकों के कान में इयरफोन लगा हुआ था और मोबाइल पर गेम चालू था. इस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि युवकों को ट्रेन की आवाज का एहसास नहीं हुआ और वह ट्रेन से टकरा गए.

थाना जमुनापार प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि उन्हें सुबह क्षेत्रीय व्यक्ति द्वारा दो युवकों का शव ट्रैक पर पड़े होने की जानकारी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने मृतकों के पास मिले मोबाइल से उनकी शिनाख्त की. दोनों युवक कालिंदी कुंज जमुना पार के रहने वाले हैं, जिसमें एक का नाम कपिल (18) व दूसरे का नाम गौरव (16) है. इन दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें