1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. two days after the wedding the looteri bride escaped in agra rkt

Agra News: मेंहदी का रंग उतरने से पहले ही फरार हुई लुटेरी दुल्हन, दो दिन पहले ही हुए थे सात फेरे

ताजनगरी के एक होटल में शादी करने के बाद कोर्ट में दूल्हे के साथ गई दुल्हन बाथरूम के बहाने रफूचक्कर हो गई. जिसके बाद दूल्हे और उसके परिजनों के होश उड़ गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
बाथरूम के बहाने कोर्ट से फरार हुई लुटेरी दुल्हन
बाथरूम के बहाने कोर्ट से फरार हुई लुटेरी दुल्हन
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी के एक होटल में शादी करने के बाद कोर्ट में दूल्हे के साथ गई दुल्हन बाथरूम के बहाने रफूचक्कर हो गई. जिसके बाद दूल्हे और उसके परिजनों के होश उड़ गए. जिस होटल में दोनों की शादी हुई थी वह लोग वापस वहां पहुंचे और उन्होंने बिचौलियों की तलाश शुरू कर दी. जब बिचौलियों को फोन किया गया तो उन्होंने बताया कि शाम 7 बजे तक आपके पैसे आपको वापस मिल जाएंगे. लेकिन जब बिचौलिया करीब 12 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं आया तो पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाँव राघवगढ़ी अलीगढ़ के रहने वाले मोहन पुत्र खुशीराम की लंबे समय से शादी नहीं हो पाई थी. उम्र भी निकल रही थी ऐसे में परिजनों भी परेशान थे. जिसके बाद उनका बंटी से संपर्क हुआ. बंटी ने शादी कराने का वायदा किया. बंटी के साथ इस मामले में शामिल संजय निवासी अलीगढ़ ने 22 तारीख को घर वालों से संपर्क किया और बताया कि 24 अप्रैल को आगरा में लड़की दिखा दी जाएगी और पसंद आने पर शादी भी तत्काल करा दी जाएगी.

जिसके बाद मोहन अपने परिजनों के साथ आगरा आया और कालिंदी विहार के एक होटल में वह संजय निवासी अलीगढ़, बंटी निवासी गोविंदपुर और वीरपाल निवासी आगरा व शीतल निवासी आगरा से मिला. जहां पर मोहन को शादी के लिए पूजा पुत्री विशन शर्मा निवासी नागपुर से मिलाया गया. मोहन और उसके परिवार को जब लड़की पसंद आ गई तो शादी का इंतजाम होने लगा. पीड़ित मोहन सिंह ने बताया कि शादी कराने के नाम पर बंटी, संजय और वीरपाल ने उनसे डेढ़ लाख रुपए नगद लिए हैं. वहीं जब वह होटल में पहुंचे तो वीरपाल ने होटल को अपने साले का बताया और होटल बुक करने के नाम पर भी पैसे ले लिए. जिसके बाद रात को होटल के हॉल में उनकी शादी हुई.

दूल्हा मोहन ने बताया कि करीब रात 3 बजे शादी का कार्यक्रम समाप्त हो चुका था. लड़की के साथ दो महिलाएं और थी जो अपने आप को उसकी मौसी बता रही थी. शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर अपने गांव अलीगढ़ चले गए जिसके बाद सुबह उन्हें कोर्ट में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए जाना था. सोमवार सुबह जब वह दुल्हन के साथ कोर्ट पहुंचे तो कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही थी. इसी दौरान दुल्हन ने कहा कि उसे बाथरूम जाना है तो वह बाथरूम की कहकर रूम से निकल गई और करीब 15-20 मिनट तक वापस नहीं आई, तो दूल्हा और उसके परिजनों ने दुल्हन को ढूंढना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद उन्हें अंदेशा हो गया कि दुल्हन यहां से रफूचक्कर हो गई है और उनके साथ धोखा हो गया है.

मोहन ने बताया कि दुल्हन के रफूचक्कर होने के बाद उन्होंने शादी कराने वाले बंटी, संजय और वीरपाल से संपर्क किया. बंटी ने फोन पर बात की और बताया कि आपके साथ अगर ऐसा हुआ है तो आज शाम 7 बजे तक हम आपके पूरे पैसे वापस कर देंगे. जिसके बाद मोहन और उसके परिजन फिर से कालिंदी विहार पहुंच गए और होटल के सामने इंतजार करने लगे. लेकिन जब मंगलवार सुबह तक बंटी व उसके साथी नहीं पहुंचे तो उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं मोहन ने बताया है कि दुल्हन ₹5000 की साड़ी, 5000 कैश, एक सोने की चेन और एक जोड़ी तोड़िया लेकर फरार हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें