1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. thieves who came as wedding procession stoled bag of bride jewelry nrj

Agra News: बाराती बनकर आए चोरों ने दुल्हन के गहनों का बैग किया पार, जानें कैसे दिया अंजाम?

बैग ले जाते हुए उन्हें किसी रिश्तेदार ने देख लिया तो उनका पीछा भी किया. लेकिन चोर तो मौके से फरार हो गए और उनका मोबाइल वहीं पर गिर पड़ा. पीड़ित ने मोबाइल को पुलिस के हवाले कर दिया है और चोरी की तहरीर थाने में दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
Social Media

Agra News: ताजनगरी में शातिर चोर चोरी करने के नए-नए तरीके आजमाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आगरा के सैयां क्षेत्र में हुआ. चोर बरात में बराती बनकर पहुंच गए और जैसे ही मौका मिला दुल्हन के जेवर ओं से भरा हुआ बैग लेकर रफूचक्कर हो गए. बैग ले जाते हुए उन्हें किसी रिश्तेदार ने देख लिया तो उनका पीछा भी किया. लेकिन चोर तो मौके से फरार हो गए और उनका मोबाइल वहीं पर गिर पड़ा. पीड़ित ने मोबाइल को पुलिस के हवाले कर दिया है और चोरी की तहरीर थाने में दी है.

चारपाई पर सो गए

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिढोरा के बिलाई गांव निवासी श्याम बिहारी के बेटे गौतम की बरात सैयां क्षेत्र के गांव गड़सान में हरिओम शर्मा के घर गई थी. हरिओम का एक घर गांव के बाहर ही मौजूद है जिसमें बारात को ठहरने की व्यवस्था की गई थी. रात को अधिकतर बाराती वापस लौट चुके थे. ऐसे में कुछ रिश्तेदार श्याम बिहारी के घर के बाहर ही चारपाई पर सो रहे थे. तभी वहां पर दो युवक पहुंचे और पास में खाली पड़ी हुई चारपाई पर सो गए.

चोरों ने उस बैग पार कर दिया

वहीं पास में मौजूद रिश्तेदारों ने समझा कि वह दोनों युवक बाराती हैं. जिस पर किसी ने उन्हें टोका नहीं. करीब 1 घंटे तक युवक चारपाई पर ही लेटे रहे. वहीं पास में हरिओम के रिश्तेदार उमाशंकर पाराशर दुल्हन के गहनों से भरा हुआ बैग लेकर सो रहे थे. जब उन्हें लघुशंका लगी तो बैग को वह चारपाई पर छोड़ कर चले गए. इस बात का मौका उठाकर चोरों ने उस बैग को अपने कब्जे में ले लिया और वहां से भागने लगे. इसी बीच उमाशंकर जब वापस आए तो उन्हें चोर बैग ले जाते हुए दिखाई दिए. तो उन्होंने उन दोनों का पीछा किया और उन्हें पकड़ने की कोशिश की.

20 लाख रुपए के गहने

दोनों चोर बैग लेकर इतनी तेजी से भागे कि वह उमाशंकर के हाथ में नहीं आ पाए. लेकिन इस खींचतान में चोरों का मोबाइल वहीं पर गिर गया जिसे उमाशंकर ने उठा लिया. उसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उमाशंकर ने पुलिस को चोरों का मोबाइल दे दिया. थाना प्रभारी सैया जितेंद्र कुमार का कहना है कि पीड़ित पक्ष ने बैग चोरी होने की तहरीर लिखाई है जिसमें उन्होंने 20 लाख रुपए के गहने और 40,000 की नगदी बताई है. वहीं आरोपी चोरों का मोबाइल भी बरामद हुआ है. मोबाइल की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें