1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. taj mahal controversy bjp leader rajnish singh demanded to open 22 closed rooms culture ministry rkt

Agra: फिर बाहर निकला ताजमहल के 22 कमरों का जिन्न, BJP नेता का दावा संस्कृति मंत्रालय अब करेगा जांच

विश्व प्रसिद्ध स्मारक ताजमहल के 22 कमरों का जिन्न फिर से बाहर निकल आया है. बताया जा रहा है कि इन 22 कमरों की जांच अब प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देश पर संस्कृति मंत्रालय करेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
ताजमहल
ताजमहल
सोशल मीडिया

Agra News: विश्व प्रसिद्ध स्मारक ताजमहल के 22 कमरों का जिन्न फिर से बाहर निकल आया है. बताया जा रहा है कि इन 22 कमरों की जांच अब प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देश पर संस्कृति मंत्रालय करेगा. यह जानकारी अयोध्या में भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने दी है. उन्होंने कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर ताजमहल की हकीकत सामने लाने की मांग की थी. इसके बाद उनका दावा है कि पीएमओ ने जांच के लिए आदेश जारी किए हैं.

आपको बता दें मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा था और उसमें मांग की थी के ताजमहल के बंद 22 कमरों को खोला जाए. और उन बंद कमरों की हकीकत लोगों के सामने लाई जा सके. उन्होंने लिखा कि ताजमहल के अंदर भगवान शंकर का मंदिर है या इबादत गाह इनको खोलने के बाद यह बात भी साफ हो जाएगी. और ताजमहल और तेजो महालय को लेकर चलने वाला विवाद भी खत्म हो जाएगा.

डॉ रजनीश सिंह ने पत्र में लिखा था कि केंद्र सरकार को एक समिति गठित करनी चाहिए. यह समिति ही ताजमहल के बंद कमरों की जांच करें और हिंदू मूर्तियों या धर्म ग्रंथों से जुड़े सभी तथ्यों व साक्ष्य की पड़ताल करें. अयोध्या में भाजपा के मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि मैंने प्रधानमंत्री की जानकारी में इस मामले को लाया है और मुझे विश्वास है कि जल्द ही इसका निस्तारण भी होगा. और अगर प्रधानमंत्री से मांग करने के बावजूद भी अगर इसका निस्तारण नहीं हो पाता तो हम फिर से सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे और इस मामले की गहराई तक जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें