1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. ssc gd exam 2021 two munna bhai arrested in agra acy

SSC GD Exam 2021: आगरा में दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो मुन्ना भाई गिरफ्तार, भेजे गए जेल

आगरा में चल रही एसएससी जीडी की परीक्षा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया. अब दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
गिरफ्तार मुन्ना भाई
गिरफ्तार मुन्ना भाई
प्रभात खबर

Agra News: जिले के थाना ताजगंज क्षेत्र में चल रही एसएससी जीडी की परीक्षा में पुलिस ने दो मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है. एसएससी की परीक्षा के संबंध में पुलिस बल को परीक्षा केंद्रों पर तैनात किया गया है. पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.

आगरा जिले में कई दिनों से एसएससी जीडी की परीक्षा चल रही है. ऐसे में आगरा पुलिस का भी खासा इंतजाम देखने को मिल रहा है. परीक्षा केंद्रों पर पुलिस तैनात कर दी गई है ताकि किसी भी तरह का विवाद ना हो और लगातार अवैध रूप से पेपर देने वालों की चेकिंग भी हो सके. ऐसे में आज पुलिस ने चेकिंग के दौरान ताजगंज क्षेत्र के रजरई में नालंदा टाउन के सामने बने परीक्षा केंद्र पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों युवक किसी और की जगह पर परीक्षा देने आए थे.

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा परीक्षा केंद्र के सामने चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान दो युवक अरविंद पुत्र महावीर सिंह निवासी अलीगढ़ और नीरज कुमार पुत्र गिरीश चंद्र निवासी फिरोजाबाद को गिरफ्तार किया गया है. यह दोनों लोग किसी और की जगह पर परीक्षा देने आए थे.

एसपी सिटी ने बताया कि यह दोनों मुन्ना भाई हाथरस के युधिष्ठिर और फिरोजाबाद के दीपक कुमार की जगह पर परीक्षा देने आए थे. पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया है और विधिक कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें