1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. ruckus at sikandra police station after missing girl student in agra rkt

Agra News: दूसरे समुदाय के जिम संचालक पर छात्रा को अगवा करने का आरोप, आधी रात को थाने पर हंगामा

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के दूसरे समुदाय का जिम संचालक हिन्दू समाज की एक छात्रा को भगा कर ले गया. जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्तिथि पैदा हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आधी रात को थाने पर  हिंदू महासभा का हंगामा
आधी रात को थाने पर हिंदू महासभा का हंगामा
प्रभात खबर

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के दूसरे समुदाय का जिम संचालक हिन्दू समाज की एक छात्रा को भगा कर ले गया. जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्तिथि पैदा हो गई. देर रात को हिन्दू महासभा के पदाधिकारी और तमाम कार्यकर्ता थाना सिकंदरा पर जुट गए और आगरा दिल्ली हाइवे को जाम कर दिया. पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं को काफी समझाया गया और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की धर पकड़ के लिए दबिश देना शुरू कर दी है.

यह पूरा मामला रुनकता इलाके का है. यहां रहने वाला साजिद जिम संचालक है. वह सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे रुनकता इलाके की रहने वाली छात्रा को अपने साथ लेकर चला गया. छात्रा देर शाम तक नहीं घर नहीं आई तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान उन्हें आरोपित साजिद के उसे लेकर जाने का पता चला. स्वजन आरोपित के खिलाफ शिकायत करने रुनकता चौकी पर पहुंचे.

मामला दो समुदायों का होने के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई. घटना की जानकारी होने पर हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य बंटी सिकरवार, बजरंग दल सुरक्षा प्रमुख दीपेश जैन, टीटू जैन, हरी ठाकुर, बृजेश भदौरिया, सचिन भदौरिया आदि भी पहुंच गए. छात्रा के स्वजन के साथ दर्जनों लोग सोमवार की आधी रात तक थाने पर जुटे रहे. पुलिस ने आरोपित जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और छात्रा के स्वजन को उसकी शीघ्र बरामदगी का आश्वासन दिया. इंस्पेक्टर सिकंदरा बलवान सिंह ने बताया कि छात्रा की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर ने कहा कि पुलिस छात्रा को 48 घंटे में बरामद नहीं करती तो कार्यकर्ता थाने का घेराव करेंगे. बता दें कि आरोपित जिम .संचालक युवती को ले लाते हुए सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है. वह छात्रा काे एक कार में लेकर गया है. स्वजन और हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने इसके सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें