1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. road accident news 7 killed in road accident on yamuna expressway in mathura sht

Mathura Road accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत,CM योगी ने जताया दुख

मथुरा के थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा
फाइल

Mathura Road Accident News: मथुरा से सड़क हादसे की एक दिल दहला देेने वाली खबर सामने आई है. यहां थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 7 लोगों की मौत की खबर है. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मथुरा से सड़क हादसा इतना भीषण था कि वैगन आर कार और अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना माइल स्टोन 68 के पास की है.

दो घायलों का अस्पताल में जारी है उपचार

मिली जानकारी के अनुसार, कार में सवार से सभी लोग हरदोई से दिल्ली की और एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. काल सवार माइल स्टोन 68 के पास पहुंचे ही थे कि किसी अज्ञान वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में कुल साल लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

सड़क हादसे की जानकारी देते हुए एसपी (ग्रामीण), श्रीश चंद्र ने बताया कि, 'तीन महिलाओं, तीन पुरुषों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्चे और एक पुरुष अस्पताल में भर्ती हैं. ये सभी लोग नोएडा में एक शादी में जा रहे थे.' उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा के पास एक सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने निर्देश दिया है कि घायलों का समुचित इलाज किया जाए.

7 लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुख

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जाया है. पीएम ने ट्वीट कर लिखा, उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें