1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. rajinikanth maheshwari targets mla ram pratap singh chauhan for not campaigning for bjp slt

जिसको बनाना जानता हूं, उसको मिटा भी सकता हूं, प्रचार नहीं करने पर रजनीकांत ने वर्तमान विधायक के दी हिदायत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर प्रचार-प्रसार कर रही है. अब एत्मादपुर विधानसभा धर्मपाल सिंह को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है. जिसके बाद यहां के वर्तमान नेता नाराज हो गये है. अब रजनीकांत माहेश्वरी ने विधायक को कड़ी हिदायत दे डाली.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
प्रचार नहीं करने पर रजनीकांत ने वर्तमान विधायक के दी हिदायत
प्रचार नहीं करने पर रजनीकांत ने वर्तमान विधायक के दी हिदायत
Prabhat Khabar

Agra News. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की शुरुआत होते ही राजनेताओं की जुबानी जंग भी शुरू हो गई है. ऐसे में बीजेपी के तमाम बड़े नेता विपक्षी पार्टियों को घेरने में लगे हैं. वहीं पार्टी में टिकट कटने से नाराज पार्टी पदाधिकारियों को भी साफ हिदायत दे दी गई है, जो भी नेता पार्टी के हित में प्रचार नहीं करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी के ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने एत्मादपुर से प्रत्याशी डॉक्टर धर्मपाल के कार्यालय उद्घाटन के मौके पर विधायक को कड़ी हिदायत दे डाली.

आपको बता दें कि आगरा की एत्मादपुर विधानसभा से बीजेपी ने डॉक्टर धर्मपाल सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में बीजेपी के वर्तमान विधायक राम प्रताप सिंह चौहान टिकट कटने से नाराज हो गए और उन्होंने इसका विरोध भी किया. जिसकी वजह से वह बीजेपी के प्रत्याशी के साथ प्रचार में भी नहीं दिखाई दे रहे हैं.

एत्मादपुर विधानसभा का कार्यालय कालिंदी विहार स्थित कालिंदी प्लाजा में खोला जा रहा था. जिसका उद्घाटन करने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, एसपी सिंह बघेल और ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी के साथ तमाम संख्या में पार्टी के पदाधिकारी पहुंचे थे. इस दौरान ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने जनसभा को संबोधित किया.

रजनीकांत माहेश्वरी ने साफ तौर पर कहा कि टिकट कटने से नाराज वर्तमान विधायक अगर पार्टी के प्रत्याशी का खुलकर समर्थन और प्रचार नहीं करेंगे तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि 'मैं किसी को बना सकता हूं तो रबड़ से मिटा भी सकता हूं'. वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. उनका कहना था कि 'हम कैसे दे दे समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश हिंदुस्तान का, हमने समाजवादी पार्टी की रैली में देखा है झंडा पाकिस्तान का'.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें