1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. raja bhaiya announced jansatta dal not gave candidate against yogi adityanath up chunav 2022 avi

यूपी चुनाव 2022 को लेकर राजा भैया का ऐलान- सीएम योगी के खिलाफ कैंडिडेट नहीं, 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

यूपी में चुनावी शंखनाद से पहले विधायक राजा भैया ने कहा कि उनकी पार्टी सीएम योगी के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी. राजा भैया ने कहा कि गठबंधन पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
राजा भैया प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए
राजा भैया प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए
प्रभात खबर

मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटे जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने ऐलान किया है कि आगामी यूपी चुनाव में अगर योगी आदित्यनाथ कैंडिडेट बनते हैं, तो उनकी पार्टी समर्थन करेगी. राजा भैया ने आगे कहा कि हम यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

जनसेवा संकल्प यात्रा लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया मंगलवार देर रात आगरा पहुंचे. उनका आगरा की सीमा में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. राजा भैया का काफिला सूरसदन सभागार पहुंचा. जहां पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने फूलमाला और चांदी के मुकुट से सम्मानित किया.

इस दौरान मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजा भैया ने कहा कि वे तैयार रहे. चुनाव में पूरी ताकत दिखानी है. मीडिया से रूबरू होने पर पूर्व मंत्री राजा भैया ने कहा कि, जनसत्ता दल की अभी किसी दल से गठबंधन की बात नहीं हुई है. पार्टी विधानसभा चुनाव मैदान में महंगाई और किसानों के समस्या को लेकर उतरेगी.

बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए राजा भैया ने कहा कि योगी सरकार में माफिया पर जो कार्रवाई की जा रही है. वे काबिले तारीफ है. उन्होंने कहा कि, सीएम योगी के खिलाफ हमारी पार्टी कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी. क्योंकि, गोरखनाथ पीठ से उनके परिवार का लगाव है. हम भी सीएम योगी का बहुत सम्मान करते हैं.

बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि, महंगाई एक मुददा है. किसानों की समस्याएं भी एक मुद्दा है. मगर, यह वो मुद्दा नहीं है कि, जिसके लिए प्रदर्शन हो रहा है. मुझे दो बार खाद्य रसद विभाग संभालने का मौका मिला. इसलिए मैं समझता हूं. और यह सत्य भी है कि, एमएसपी कभी खत्म नहीं होगी. यह भ्रम है. हम इसका खंडन भी करते रहते हैं. किसी बात पर आप भाजपा सरकार से नाराज हैं तो वो नाराजगी व्यक्त कीजिए. मगर, एमएसपी कभी खत्म नहीं होगी.

इनपुट: मनीष कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें