1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. radhika of agra worships cm yogi adityanath as a god know reason acy

CM योगी आदित्यनाथ को भगवान मानकर पूजा करती हैं आगरा की राधिका, कहा- उनके जैसा काम किसी ने नहीं किया

राधिका का कहना है कि उसकी एक दिली ख्वाहिश है. वह सिर्फ एक बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती है और उनसे बात करना चाहती है. राधिका ने बताया कि जिस भगवान की वह पूजा करती हैं, उस भगवान के एक बार वह दर्शन करना चाहती हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
राधिका सीएम योगी आदित्यनाथ को मानती हैं भगवान
राधिका सीएम योगी आदित्यनाथ को मानती हैं भगवान
प्रभात खबर

Agra News: उत्तर प्रदेश सरकार 2.0 में फिर से मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ का खौफ पहले से ही अपराधियों में था. इस बार फिर से उन्होंने बुलडोजर की रफ्तार को और तेज कर दिया है, जिसके चलते उनकी सख्त छवि अब बच्चों में भी लोकप्रिय हो गई है. आगरा की एक 12 साल की छात्रा योगी आदित्यनाथ से इतना प्रभावित हुई कि वह उनकी पूजा करने लगी. छात्रा ने अपने घर के मंदिर में योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगा रखी है और सुबह शाम उनकी पूजा करती है. वहीं छात्रा का कहना है कि योगी जी उनके लिए भगवान की तरह हैं क्योंकि उनके कारण ही आज उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित हैं.

ताजनगरी के थाना कमला नगर क्षेत्र के सरस्वती नगर निवासी मनोज तोमर की 12 साल की बेटी राधिका तोमर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बहुत प्रभावित है. राधिका कक्षा 7 में पढ़ती है और योगी आदित्यनाथ को अपना रोल मॉडल मानती है. राधिका के पिता मनोज तोमर ने बताया कि करीब 2 साल पहले से उनकी बेटी योगी आदित्यनाथ की पूजा करती है. उनकी बेटी योगी आदित्यनाथ की बहुत बड़ी प्रशंसक है. वहीं राधिका ने बताया कि जब वह छोटी थी तो कार्टून देखा करती थी. एक बार उन्होंने न्यूज़ चैनल पर योगी आदित्यनाथ को शेर के बच्चे को बोतल से दूध पिलाते हुए देखा था, जिसके बाद वह अखबार और न्यूज़ चैनल में योगी आदित्यनाथ की खबर पढ़ने और देखने लगी. नवरात्रि में जब योगी आदित्यनाथ ने कन्या पूजन किया तो इस बात से भी राधिका बहुत प्रभावित हुई, जिसके बाद राधिका ने अपने घर के मंदिर में योगी जी की तस्वीर लगा ली और उनकी पूजा करनी शुरू कर दी.

सातवीं कक्षा में पढ़ रही राधिका का कहना है कि जिस तरह से योगी जी उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया की संपत्ति पर बुलडोजर चलवा रहे हैं, उस तरह का काम अभी तक किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं किया. भगवान भी राक्षसों का संहार करते थे. इसी तरह से योगी जी कलयुग के राक्षस गुंडे और माफियाओं के साथ भी वही कर रहे हैं जिसकी वजह से वह योगी जी से बहुत प्रभावित हैं. इसी वजह से उन्होंने अपने मंदिर में योगी जी की एक बड़ी तस्वीर लगा ली है. रोजाना सुबह स्कूल जाने से पहले वह योगी जी की पूजा करती हैं. राधिका का कहना है कि वह योगी जी को भगवान की तरह मानती है.

राधिका का कहना है कि उसकी एक दिली ख्वाहिश है. वह सिर्फ एक बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती है और उनसे बात करना चाहती है. राधिका ने बताया कि जिस भगवान की वह पूजा करती हैं, उस भगवान के एक बार वह दर्शन करना चाहती हैं. वहीं राधिका ने बताया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत और योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर राधिका ने अपनी गुल्लक फोड़ दी थी और उसी गुल्लक में से निकले हुए रुपयों से मिठाई खरीद कर कॉलोनी में सबको मिठाई बांटी थी.

रिपोर्ट - राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें