1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. police attached property worth crores of bookies in agra rkt

Agra पुलिस के निशाने पर गैंगस्टर और सटोरिए, सट्टेबाज की 1.15 करोड़ की संपत्ति जब्त

ताजनगरी में पुलिस के निशाने पर गैंगस्टर और सटोरिए लगातार बने हुए हैं. रविवार को आगरा पुलिस ने एक और सटोरिए की संपत्ति जब्त कर उस पर अग्रिम कार्रवाई को अंजाम दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra पुलिस के निशाने पर गैंगस्टर और सटोरिए
Agra पुलिस के निशाने पर गैंगस्टर और सटोरिए
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी में पुलिस के निशाने पर गैंगस्टर और सटोरिए लगातार बने हुए हैं. रविवार को आगरा पुलिस ने एक और सटोरिए की संपत्ति जब्त कर उस पर अग्रिम कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार सटोरिया संदीप कुमार के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज था. जिस पर जिलाधिकारी की संस्तुति के बाद एसपी सिटी ने मुनादी कराई और सटोरियों की संपत्ति को जब्त किया.

सट्टेबाज की 1.15 करोड़ की संपत्ति जब्त

एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार सटोरिया संदीप कुमार निवासी केदार नगर के खिलाफ संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की गई है. सटोरिए के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज था और उसकी जो संपत्ति जब्त की गई है उसकी कीमत करीब एक करोड़ पंद्रह लाख बताई जा रही है.

रविवार को एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ केदार नगर कॉलोनी पहुंचे. केदार नगर में रहने वाले संदीप की संपत्ति को ज़ब्त करने से पहले मुनादी कराई गई. पुलिस द्वारा की जा रही मुनादी को देखकर तमाम लोग वहां पर एकत्रित हो गए. जिसके बाद पुलिस ने सटोरिए संदीप की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई शुरू की जो करीब आधा घंटे तक चली.

आपको बता दें आगरा पुलिस द्वारा जिले में अब तक करीब 1 दर्जन अपराधियों की संपत्ति जब्त की जा चुकी है. पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से जिले के सभी गैंगस्टर में अफरा तफरी मची हुई है. अब देखना यह होगा कि आगरा पुलिस अगली बार किस गैंगस्टर पर अपनी कार्रवाई करती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें