1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. police arrested 10 accused in ganja smuggling case sht

Agra News: पुलिस और गांजा तस्करों के बीच मुठभेड़, करोड़ों के गांजे के साथ 10 गिरफ्तार

आगरा में पुलिस और गांजा तस्करों के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों से करोड़ों रुपए का मादक पदार्थ बरामद हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
agra crime news
agra crime news
prabhat khabar

Agra News: जिले के थाना सैंया क्षेत्र में पुलिस और गांजा तस्करों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. पुलिस से हुई फायरिंग में दो तस्कर घायल हो गए. वहीं पुलिस ने दो तस्करों समेत दस को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्करों से करोड़ों रुपए का मादक पदार्थ बरामद हुआ है.

पुलिस की तत्परता से बदमाश गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि रात में ग्वालियर हाइवे से भारी मात्रा में मादक पदार्थों से भरे वाहन निकलने वाले हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपियों की घेराबंदी कर ली गई. टीम के क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग प्रभारी, सर्विलांस टीम और स्वाट टीम प्रभारी ने सैंया थाने से पुलिस बल को लेकर दो टीमें बनाई, जिन्हें सैंया चौराहे पर चेकिंग के लिए लगा दिया गया.

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

वहीं, रात में करीब तीन बजे ग्वालियर हाईवे स्थित कटी पुल के नीचे तस्करी कर लाए गए गांजे को तस्कर ट्रकों से कार में पलटी कर रहे थे. पुलिस टीमों ने उनकी घेराबंदी करके उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए तस्करों को दबोच लिया.

करीब दो करोड़ का गांजा जब्त

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से तस्कर संजय अग्रवाल और वीरेंद्र उर्फ देवेंद्र के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. कार्रवाई में पुलिस ने दो घायलों समेत दस तस्करों को घेर कर दबोच लिया. तस्करों से पुलिस ने करोड़ों रुपए के मादक पदार्थ बरामद किए हैं. बताया गया कि घटनास्थल से मुठभेड़ में पकड़े गए तस्करों के कब्जे से 8 क्विंटल 160 ग्राम गांजा, दो ट्रक, एक सेलेरियो कार, दो तमंचे, भरे और खाली खोका कारतूस बरामद हुए हैं. बरामद गांजे की कीमत करीब 2 करोड़ बताई जा रही है.

मुठभेड़ में दबोचे गए गांजा तस्कर

मुठभेड़ में दबोचे गए गांजा तस्करों की पहचान संजय अग्रवाल पुत्र बद्री प्रसाद, वीरेंद्र उर्फ देवेंद्र पुत्र मक्खन लाल, बबलू पुत्र मक्खन लाल, विवेक उर्फ गब्बर पुत्र मुरारी सिंह, कन्हैया सिकरवार पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी, मोहित पुत्र मुनेश पाल, देशराज पुत्र नरेंद्र सिंह, शिवम यादव पुत्र रूपकिशोर (आगरा), वीरू पुत्र सुरेश निवासी मांगना सराय थाना बलदेव मथुरा, रविंदर सिंह पुत्र किशोरीलाल निवासी विक्रमपुर जिला इटावा के रूप में की गई है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें