1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. one labor injured as soil slipped over him during pipeline work in agra abk

Agra News: पाइप लाइन की खुदाई के दौरान हादसा, मिट्टी खिसकने से एक मजदूर दबा

कमला नगर क्षेत्र में हाईवे के पास अग्रवाल नर्सिंग होम के सामने नगर निगम की तरफ से पाइप लाइन डालने का काम चल रहा था. इसके लिए सड़क की खुदाई की जा रही थी. करीब 6 फीट के गड्ढे में कुछ मजदूर काम कर रहे थे. इसी दौरान मिट्टी खिसक गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
निर्माण स्थल
निर्माण स्थल
प्रभात खबर

Agra News: आगरा के कमला नगर क्षेत्र में पाइप लाइन की खुदाई का कार्य करते समय बुधवार को बड़ा हादसा होने से टल गया. पाइप लाइन की खुदाई के दौरान मिट्टी खिसक गई. जिसमें कार्य कर रहा एक मजदूर दब गया, जिसे तत्काल घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जाता है कि जिले के कमला नगर क्षेत्र में हाईवे के पास अग्रवाल नर्सिंग होम के सामने नगर निगम की तरफ से पाइप लाइन डालने का काम चल रहा था. इसके लिए सड़क की खुदाई की जा रही थी. करीब 6 फीट के गड्ढे में कुछ मजदूर काम कर रहे थे. इसी दौरान मिट्टी खिसक गई और उसके नीचे काम कर रहा मजदूर शैलेंद्र दब गया. दूसरे मजदूर एक मजदूर को दबा देख घबरा गए और बाहर निकालने की जद्दोजहद में जुट गए. इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने भी मजदूर को मिट्टी के नीचे से निकालने में मदद की. जिसके बाद घायल अवस्था में शैलेंद्र को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया.

मिट्टी के नीचे मजदूर के दबने की सूचना मिलते ही मौके पर तमाम लोग और संबंधित ठेकेदार भी पहुंच गया. जिसके बाद मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दूसरी तरफ मजदूर मिट्टी में दबने से घायल हो गया है. उसके हाथ-पैर और सिर में चोट लगी है. सूचना मिलने पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें