1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. miscreants took woman hostage and looted rs 12 lakh by putting a pistol on son s forehead in agra acy

Agra News: महिला को बनाया बंधक, बेटे की कनपटी पर तमंचा लगा लूटे 12 लाख, सीसीटीवी में कैद हुआ बदमाश

आगरा में बदमाशों ने महिला को बंधक बना लिया और बेटे की कनपटी पर तमंचा लगाकर 12 लाख रुपये लूट लिए. बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सीसीटीवी में कैद बदमाश
सीसीटीवी में कैद बदमाश
प्रभात खबर

Agra News: जिले में क्राइम कंट्रोल से बाहर होता चला जा रहा है. थाना कमला नगर क्षेत्र के बल्केश्वर में स्थित एक फ्लैट में अपराधियों ने सरेशाम लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. अपराधियों ने तमंचे के बल पर महिला को बंधक बनाया और बेटे की कनपटी पर तमंचा रखकर 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

पड़ोसियों के पीछा करने पर आरोपियों ने हवाई फायर भी किए. मौके पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, थाना कमला नगर के बलकेश्वर स्थित भगवान नगर में सुनील गोयल अपने फ्लैट में रहते हैं. सोमवार शाम को करीब 6:00 बजे जब उनकी पत्नी घर पर अकेली थी तो दो युवक हथियारों के साथ उनके घर में घुस आए और महिला को बांधकर उसके मुंह पर टेप लगा दिया. इसी दौरान उनका बेटा कृष भी घर पर आ गया तो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और घर में रखे जेवरात और नगदी लूट कर भागने लगे.

इसी दौरान महिला की बेटी भी घर में घुसी तो बदमाश उसे धक्का मारकर बाहर भाग गए. आस-पड़ोस के लोगों ने शोर सुना तो वह भी बदमाशों के पीछे भागने लगे, जिसके बाद बदमाशों ने बचने के लिए तमंचे से करीब तीन राउंड फायर भी किए, जिससे लोग घबरा कर रुक गए और बदमाश मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की, जिसमें बदमाश भागते हुए नजर आ रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस और बदमाशों की धरपकड़ जुट गई है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें