1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. mathura police denied 6 december pad yatra said no compromise to law order abk

Mathura Tensions: मथुरा जिले में 6 दिसंबर को पदयात्रा नहीं, SSP बोले- किसी ने कानून तोड़ा तो खैर नहीं

कुछ संस्थाओं के जलाभिषेक के ऐलान के बाद पुलिस ने कहा है 6 दिसंबर को पदयात्रा को इजाजत नहीं दी जाएगी. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए फ्लैग मार्च किया जा रहा है. लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मथुरा में 6 दिसंबर को पद यात्रा नहीं
मथुरा में 6 दिसंबर को पद यात्रा नहीं
सोशल मीडिया

Mathura Tensions: मथुरा में 6 दिसंबर को शाही ईदगाह में बालगोपाल के जलाभिषेक की चेतावनी को देखते हुए सुरक्षा कड़ी की है. इसी बीच पुलिस ने एहतियातन धारा-144 लागू कर दिया है. पुलिस ने भी घोषणा की है कि सुरक्षा-व्यवस्था से समझौता नहीं किया जाएगा. कुछ संस्थाओं के जलाभिषेक के ऐलान के बाद पुलिस ने कहा है 6 दिसंबर को पदयात्रा को इजाजत नहीं दी जाएगी. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए फ्लैग मार्च किया जा रहा है. लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी गई है.

कुछ संगठन 6 दिसंबर को पदयात्रा निकालने की कोशिश में है. हमने उन्हें पदयात्रा निकालने की अनुमति नहीं दी है. शहर में धारा-144 लागू है. इसको देखते हुए किसी तरह के पदयात्रा या कार्यक्रम की इजाजत नहीं है. कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है.
गौरव ग्रोवर, एसएसपी मथुरा

पुलिस ने कहा है कि मथुरा जिले में किसी तरह की गैरकानूनी पदयात्रा या कार्यक्रम में लोगों को शामिल नहीं होने की सलाह दी गई है. सोशल मीडिया पर किसी तरह की अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने 6 दिसंबर को लेकर आम जनता से शांति और कानून बनाए रखने की अपील की है.

लोगों से शांति और आपसी भाईचारे के साथ रहने को कहा गया है. स्थिति को देखते हुए पुलिस पैरा मिलिट्री फोर्सेज के साथ फ्लैग मार्च कर रही है. कुछ संगठनों ने 6 दिसंबर को जलाभिषेक करने की घोषणा की थी. पुलिस की सख्ती के बाद जलाभिषेक के ऐलान को वापस लिया गया था. इसके बावजूद पुलिस किसी तरह की ढिलाई बरतने के मूड में नहीं है. पुलिस असामाजिक गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है.

मथुरा में शांति व्यवस्था के लिए कड़ी सुरक्षा

  • एएसपी- 4

  • सीओ- 10

  • इंस्पेक्टर/एसएचओ- 40

  • दारोगा- 230

  • सिपाही- 1,000

  • पैरा मिलिट्री फोर्स- 10 कंपनी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें