1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. mathura news three died in road accident on yamuna expressway cm yogi adityanath expressed grief acy

Mathura News: सड़क दुर्घटना में यमुना एक्सप्रेसवे पर तीन लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

मथुरा में सड़क दुर्घटना में घायल हुए अरुण सिंह को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शाम को इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई है. वहीं, हादसे के बाद इनोवा में सवार लोग इनोवा को छोड़कर मौके से फरार हो गए. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो

Mathura News: धर्मनगरी मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार दोपहर को नोएडा से आगरा की ओर जा रही मोटरसाइकिल को पीछे से आ रही इनोवा कार ने रौंद दिया. इससे मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं शाम को पति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना नौहझील क्षेत्र में स्थित माइलस्टोन 73 के समीप हुई है. अरुण कुमार निवासी गांव बैर, जनपद बुलंदशहर अपनी पत्नी कुसुम और बेटी कुमकुम के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार दोपहर यमुना एक्सप्रेसवे पर होकर नोएडा से आगरा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान नौहझील थाना क्षेत्र में माइलस्टोन 73 के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और काफी दूरी तक मोटरसाइकिल को रौंद दिया. इससे बाइक पर सवार पत्नी कुसुम और बेटी कुमकुम की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक चालक अरुण दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल अवस्था में अरुण को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, मृतक व्यक्ति की पत्नी कुसुम और बेटी कुमकुम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सड़क दुर्घटना में घायल हुए अरुण सिंह को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शाम को इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई है. वहीं, हादसे के बाद इनोवा में सवार लोग इनोवा को छोड़कर मौके से फरार हो गए. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें