1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. mathura news postal assistant molested woman in train police arrested acy

Mathura News: पोस्टल असिस्टेंट ने ट्रेन में युवती के साथ की छेड़खानी, गिरफ्तार

दिल्ली से मेवाड़ एक्सप्रेस में आ रही एक युवती से ट्रेन में मौजूद युवक ने छेड़खानी की, जिसके बाद युवती की शिकायत पर जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मेवाड़ एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़
मेवाड़ एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़
प्रतीकात्मक फोटो

Mathura News: दिल्ली से उदयपुर जा रही ट्रेन में एक युवक को युवती के साथ छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया. युवती ने तत्काल इसकी शिकायत जीआरपी से की, जिसके बाद जीआरपी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, यह युवक उदयपुर के डाक विभाग में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर तैनात है.

दरअसल, ये पूरा मामला मेवाड़ एक्सप्रेस का है. उदयपुर में एक युवती पढ़ाई कर रही है. शुक्रवार की रात से युवती उदयपुर आने के लिए दिल्ली से मेवाड़ एक्सप्रेस के S6 कोच में बैठी. वहीं उस कोच में पहले से हरियाणा निवासी खुशीराम भी सवार था, जो रास्ते भर युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

एक जगह तो युवक ने युवती की चादर तक खींच ली, जिसके बाद युवती घबरा गई और जब ट्रेन उदयपुर स्टेशन पर रुकी तो उसने आरोपी खुशीराम के खिलाफ उदयपुर जीआरपी थाने में तहरीर दे दी. तहरीर मिलने के बाद जीआरपी ने आरोपी को पकड़ लिया. छेड़छाड़ का स्थान मथुरा जंक्शन होने की वजह से उदयपुर जीआरपी खुशीराम को लेकर शनिवार की सुबह मथुरा जीआरपी थाने पर पहुंच गई.

मथुरा जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार ने बताया कि मेवाड़ एक्सप्रेस में एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती ने युवक के खिलाफ उदयपुर थाने में तहरीर दी थी, जिसके आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है. यह युवक उदयपुर में ही डाक विभाग में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर तैनात है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें