1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. mathura girl ate poison in depression due to rape nrj

Mathura News: युवती ने दुष्कर्म के अवसाद में खाया जहर, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा अब भी फरार

आगरा से पुलिस उप निरीक्षक की परीक्षा देकर अपने दोस्त के साथ वापस मथुरा लौट रही युवती के साथ उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद युवती अवसाद में आ गई थी. युवती ने बुधवार रात को घर पर जहर खा लिया. इससे उसकी हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
प्रभात खबर

Mathura News: मथुरा जिले में आगरा दिल्ली हाईवे पर देर रात युवती के साथ हुए दुष्कर्म के बाद युवती ने अवसाद में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे युवती की हालत बिगड़ गई. युवती की हालत बिगड़ने पर उसके घर वालों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत अब सही बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने युवती के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार अभी एक युवक और फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

आपको बता दें मथुरा के कोसीकला क्षेत्र की रहने वाली एक युवती अपने दोस्त के साथ आगरा में पुलिस उप निरीक्षक की परीक्षा देने आई थी. दोस्त के साथ ही युवती शाम को कार से वापस अपने घर जा रही थी. इसी दौरान युवती के दोस्त ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया और चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. युवती के साथ दो युवक मौजूद थे जिसमें एक कार चला रहा था और दूसरा उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था. युवती के साथ बलात्कार के बाद आरोपी उसे कोसीकला बाईपास के पास फेंक कर भाग गए. युवती को जब होश आया तब उसने अपने घर वालों को इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद उसके घर वाले अर्ध बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल ले गए.

युवती की हालत सुधारने के बाद उसके परिजन उसे शाम को अपने घर ले आए जहां पर युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. चूहा मारने की दवा खाने से युवती की हालत बिगड़ गई तो परिजनों ने उसे केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया, जहां पर अब उसकी हालत सही बताई जा रही है.

वहीं पुलिस ने युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी तेजवीर निवासी पलवल को अपनी गिरफ्त में ले लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने युवती को नशीला पदार्थ सूंघाया था और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस पुलिस के अनुसार कार चला रहा दूसरा आरोपी दिगंबर अभी भी फरार है जिसे पुलिस तलाशने में जुटी हुई है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें