1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. mathura agra highway closed from saturday night to monday at five in the morning nrj

Agra News: सोमवार सुबह तक मथुरा जाने का प्लान करें कैंसिल, मिल सकता है किलोमीटर लंबा जाम

मथुरा के बाद गांव रेलवे स्टेशन के निकट पुल पर आरसीसी बॉक्स पुशिंग का कार्य किया जा रहा है. इसके लिए आगरा मथुरा हाईवे को शनिवार रात से बंद कर दिया गया है. हाईवे सोमवार सुबह 5 बजे तक बंद रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
सांकेत‍िक तस्‍वीर.
सांकेत‍िक तस्‍वीर.
सोशल मीडिया.

Agra News: मथुरा-आगरा हाईवे शनिवार रात से सोमवार सुबह पांच बजे तक के लिए बंद कर दिया गया क्योंकि हाईवे किनारे स्‍थि‍त बाद गांव रेलवे स्टेशन के पास मथुरा-आगरा की तीसरी लाइन बिछाई जा रही है. इसकी वजह से आगरा-मथुरा टोल को भी बंद कर दिया गया है. इससे आगरा से मथुरा मथुरा से आगरा जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

आगरा मथुरा हाईवे कर दिया गया बंद

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मथुरा के बाद गांव रेलवे स्टेशन के निकट पुल पर आरसीसी बॉक्स पुशिंग का कार्य किया जा रहा है. इसके लिए आगरा मथुरा हाईवे को शनिवार रात से बंद कर दिया गया है. हाईवे सोमवार सुबह 5 बजे तक बंद रहेगा. यातायात प्रशासन ने आगरा मथुरा की ओर जाने वाले हल्के चार पहिया वाहनों को एक ही पटरी से निकालने की योजना बनाई है और भारी वाहन के आवागमन पर पूर्ण रूप से रोक लगा दी है. वहीं, ट्रैफिक को परिवर्तित मार्गों से निकाला जाएगा.

सैकड़ों श्रद्धालु आगरा से वृंदावन जाएंगे

यातायात पुलिस ने बताया कि सभी वाहनों को रायपुरा जाट बाईपास से भरतपुर होते हुए निकाला जा रहा है. दिल्ली हरियाणा की तरफ से आने वाले यातायात को छाता शेरगढ़ मार्ग से होकर यमुना एक्सप्रेस वे की तरफ डायवर्ट किया गया है. हाईवे बंद होते ही छाता पुलिस ने भारी वाहनों को शेरगढ़ मार्ग पर डायवर्ट कर दिया है. 3 मई को अक्षय तृतीया होने के चलते आज से ही सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु आगरा से वृंदावन जाएंगे. ऐसे में आज और रात में आगरा-मथुरा हाईवे पर सैकड़ों वाहनों के जाम में फंसने का अंदाजा लगाया जा रहा है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें