1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. massive fire broke out in furniture warehouse in agra sht

Agra News: आगरा में फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, लाखों का नुकसान

आगरा के एक फर्नीचर गोदाम में अचानक आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया. गोदाम में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका. वहीं घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां और पुलिस मौके ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग
आगरा में फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग
Prabhat khabar

Agra News: थाना एतमादुद्दौला के कटरा बजीर खां में देर रात एक फर्नीचर गोदाम/फैक्ट्री में आग लग गई. फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका. वहीं घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां और क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. टीम ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का नुकसान

दरअसल, शुक्रवार देर रात थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के कटरा वज़ीर खां में स्थित सुनील जालान निवासी घटिया के जालान लेमिनेट्स में अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई. फैक्ट्री में प्लाईवुड का तमाम सामान रखा हुआ था. साथ ही रेडीमेड फर्नीचर भी बनाए जाते थे. घटना की सूचना पर फैक्ट्री मालिक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

3 घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

फर्नीचर के गोदाम में लगी आग इतनी भीषण थी कि मौके पर तत्काल ही करीब 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई. लेकिन करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को सफलता प्राप्त हुई और आग बुझाई जा सकी. हालांकि आग सुबह तक सुलग रही थी, लेकिन सुबह भी तमाम गाड़ियां उस आग को पूरी तरह से बुझाने में जुटी हुई थी.

गाजियाबाद में खिलौना बनाने की फैक्ट्री में लगी आग

इधर, गाजियाबाद में खिलौना बनाने की फैक्ट्री में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी. हालांकि, सूचना मिलते ही दमकल विभाग की मौके पर पहुंच गई. यह घटना लोनी के ट्रोनिका सिटी इलाके की है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें