1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. man took hostage and molest a women in agra accused arrested slt

आगरा में युवक ने बंधक बनाकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

आगरा में युवती ने एक युवक पर बंधक बनाकर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवती की मां की सूचना पर युवती को युवक के घर से बरामद किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
युवक ने बंधक बनाकर युवती से किया दुष्कर्म
युवक ने बंधक बनाकर युवती से किया दुष्कर्म
Prabhat Khabar

Agra News. आगरा जिले के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में रहने वाले और अपने आप को पूर्व विधायक का भतीजा बताने वाले युवक पर उसके घर में दुकान करने वाली युवती ने बंधक बनाकर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवती की मां की सूचना पर युवती को युवक के घर से बरामद किया. इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अभी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार यमुनापार के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली युवती के घर पर दो युवक फॉर्च्यूनर से पहुंचे. उस समय युवती घर पर अकेली थी. क्योंकि उसकी मां और भाई शादी में गए हुए थे. युवती ने जब दरवाजा खोला तो दोनों युवक घर के अंदर आ गए. युवती की मां ने बताया कि दोनों युवकों ने उनकी बेटी का मुंह बंद कर जबरदस्ती उसे गाड़ी में बिठा लिया और उसे अपने घर में ले गया. जहां पर उसके साथ मारपीट की और बंधक बना लिया.

युवती के भाई ने बताया कि रात को जब आरोपी युवक टॉयलेट करने गया तो उसकी बहन ने मौका पाकर अपने घर वालों को फोन से जानकारी दे दी. इसके बाद परिजन युवक के घर पहुंच गए और पुलिस को मौके पर बुला लिया. युवती की मां के साथ पुलिस ने युवक के घर से युवती को बरामद कर लिया.

युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन आरोपी युवक के घर में दुकान लेकर ब्यूटी पार्लर का काम करती थी. करीब ढाई महीने से युवक के डर से वह दुकान बंद कर अपने घर पर ही थी. ऐसे में आए दिन युवक उस पर फोन कर बात करने का दबाव बना रहा था. एसएचओ एत्माद्दौला सत्यदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती के परिजनों ने तहरीर दी है, जिसके अनुसार जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें