1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. landlord shot young man mistaken as a thief while putting up posters on wall in agra acy

Agra News: युवक को दीवार पर पोस्टर चिपकाना पड़ा भारी, मकान मालिक ने चोर समझकर मारी गोली

आगरा के बमरौली कटारा क्षेत्र में दीवार पर चढ़कर पोस्टर चिपका रहे युवक को मकान मालिक ने चोर समझकर गोली मार दी. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
घायल युवक
घायल युवक
प्रभात खबर

Agra News: जिले के बमरौली कटारा क्षेत्र में स्थित एक घर की दीवार पर पोस्टर लगा रहे युवक को मकान मालिक ने चोर समझ लिया और गोली मार दी. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके साथ मौजूद अन्य युवक ने मकान मालिक व पुलिस की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें, थाना एत्माद्दौला की ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी हर्ष श्रीवास्तव अपने मित्र पवन शर्मा के साथ अपेक्स कोचिंग के फ्लेक्स चिपकाने का काम करता है. शनिवार रात को वह अपने मित्र के साथ थाना डौकी क्षेत्र के बमरौली कटारा स्थित एक मकान की दीवार पर फ्लेक्स लगा रहा था. इसी दौरान मकान में रहने वाले व्यक्ति ने उसे दीवार पर चढ़ते हुए देखा तो वह उसे चोर समझ बैठा. मकान मालिक ने युवक को चोर समझकर तत्काल गोली चला दी, जिससे वह गोली पीड़ित हर्ष श्रीवास्तव के पेट में जा लगी. इससे हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया.

हर्ष के साथ मौजूद पवन ने तत्काल ही घटना की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी. घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर बमरौली कटारा पुलिस चौकी मौजूद होने की वजह से पुलिस भी जल्द ही मौके पर आ गई. पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां पर अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें